Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kangana Ranaut के बयान पर कांग्रेस का फूटा गुस्सा, 'कान पकड़कर माफी मांगनी होगी नहीं तो...'

Congress On Kangana Ranaut: बीजेपी सांसद और एक्ट्रेस कंगना रनौत पर कांग्रेस लगातार हमलावर हैं. अब उनके एक हालिया इंटरव्यू में किसान आंदोलन पर दिए बयान पर बवाल मच गया है. 

Latest News
Kangana Ranaut के बयान पर कांग्रेस का फूटा गुस्सा, 'कान पकड़कर माफी मांगनी होगी नहीं तो...'

कंगना रनौत के बयान पर भड़की कांग्रेस

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के सांसद बनने से पहले भी उनके बयानों को लेकर कांग्रेस हमलावर रहती थी. अब बीजेपी सांसद ने हालिया इंटरव्यू में किसान आंदोलन को लेकर जो बयान दिया है उसके आधार पर कांग्रेस हमलावर है. किसान आंदोलन के बारे में बीजेपी सांसद ने कहा था कि प्रदर्शन पर उपद्रवी बैठे थे और अगर केंद्र में मजबूत सरकार नहीं होती, तो पंजाब को भी बांग्लादेश बना देते. इस पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा है कि कंगना को अपने बयान के लिए कान पकड़कर माफी मांगनी चाहिए. 

'हरियाणा देगा कंगना रनौत को जवाब'
किसान आंदोलन पर दिए कंगना रनौत के बयान पर कांग्रेस ने तीखी प्रतिक्रिया दी है. कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा, 'बीजेपी सांसद को शर्म आनी चाहिए. उन्होंने अन्नदाताओं का अपमान किया है. अपने बयान के लिए उनको कान पकड़कर माफी मांगनी चाहिए. हरियाणा में कुछ ही महीने में चुनाव होने वाले हैं और उन्हें इसका जवाब किसान देंगे.'


यह भी पढ़ें: राहुल-अखिलेश और चिराग पासवान इस मुद्दे पर आए साथ-साथ, फिर से अपनाया NDA से अलग रुख


सुप्रिया श्रीनेत ने कंगना के इंटरव्यू का एक हिस्सा शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर पूछा कि बीजेपी सांसद को स्पष्ट करना चाहिए कि यह उनका निजी बयान है या फिर उनकी पार्टी का भी यही मत है? कांग्रेस सांसद ने यह भी कहा कि दिल्ली की सीमा पर डटे अन्नदाताओं को बीजेपी नेताओं ने अपशब्द बोले हैं. उन्होंने कहा कि अब हरियाणा के चुनाव में बीजेपी को इसका जवाब मिलेगा. बता दें कि हरियाणा और महाराष्ट्र में इसी साल चुनाव होने वाले हैं.

किसान आंदोलन पर कंगना ने दिया था बयान 
दरअसल कंगना ने किसान आंदोलन पर बयान दिया था जिसमें उन्होंने आंदोलन को अशांति फैलाने के मकसद से पूर्व प्रायोजित बताया था. उन्होंने कहा था, 'आंदोलन के नाम पर उपद्रवी लोग उसमें घुसे हुए थे. पूरी तैयारी और योजना के साथ इसे अंजाम देने की कोशिश थी. केंद्र में अगर मजबूत सरकार नहीं होती, तो शायद पंजाब में भी हमें बांग्लादेश जैसे हालात देखने को मिल सकते थे.' कंगना ने किसान आंदोलन के दौरान जो ट्वीट किए थे उसे लेकर उनकी सिंगर और एक्टर दलजीत दोसांझ से तीखी झड़प भी हुई थी. 


यह भी पढ़ें: जेलों में भी मनेगी श्री कृष्ण जन्माष्टमी, CM योगी के इस फैसले के पीछे है खास 'वजह'  


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement