Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rahul Gandhi Corona: 'मास्क पहनो, यात्रा रोक दो' राहुल गांधी बोले ये सब हमें रोकने के बहाने हैं

Bharat Jodo Yatra: स्वास्थ्य मंत्री ने बुधवार को चीन में तेजी से फैल रहे कोरोना के मामलों को देखते हुए कांग्रेस को पत्र लिखकर यात्रा रोकने को कहा है.

Rahul Gandhi Corona: 'मास्क पहनो, यात्रा रोक दो' राहुल गांधी बोले ये सब हमें रोकने के बहाने हैं

राहुल गांधी ने दिया टीशर्ट का जवाब

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Covid outbreak India- केंद्र सरकार की तरफ से कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) रोकने की अपील को कांग्रेस ने पूरी तरह नकार दिया है. पहले कांग्रेस कम्युनिक्शेन इंचार्ज व पूर्व मंत्री जयराम रमेश (Jairam Ramesh) ने देश में कोविड-19 (COvid-19) बढ़ने की चेतावनी को भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) में विघ्न डालने की साजिश बताया. इसके कुछ घंटे बाद यात्रा का नेतृत्व कर रहे पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) भी उनके सुर में सुर मिलाते दिखाई दिए. राहुल ने कहा, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री की तरफ से हाल ही में मुझे भेजा गया पत्र, जिसमें कोविड प्रोटोकॉल का पालन नहीं रोकने पर पैदल मार्च रोकने के लिए कहा गया है, महज एक बहाना है.

कश्मीर तक चलेगी यात्रा, नहीं रोकेंगे

हरियाणा के नूह शहर में मीडिया से बातचीत में राहुल ने घोषणा की कि यात्रा जारी रहेगी और कश्मीर तक चलेगी. इसे बीच में नहीं रोकेंगे. उन्होंने कहा, अब वे (भाजपा) एक नए आइडिया के साथ आगे आए हैं. उन्होंने मुझे पत्र लिखा है कि कोविड आ रहा है, इसलिए यात्रा रोक दो. देखिए, ये यात्रा रोकने के लिए बहाने बनाए जा रहे हैं. मास्क पहनिए, यात्रा रोक दीजिए....ये सब बहाने हैं. वे इस देश के सच और ताकत से घबरा रहे हैं. 

अधीर रंजन ने भी कहा- दिल्ली आ रही यात्रा तो दिख रहा ओमिक्रॉन

कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी (Adhi Ranjan Chowdhury) ने भी यात्रा रोकने वाले पत्र को लेकर भाजपा पर निशाना साधा है. अधीर ने कहा, अब जब राहुल गांधी पैदल चलते हुए दिल्ली पहुंच रहे हैं तो उन्हें (भाजपा को) ओमिक्रॉन (Omicron) दिखाई दे रहा है.

चौधरी ने कहा, ओमिक्रॉन के मामले अगस्त से पकड़ में आ रहे हैं. यदि तब ये मामले सामने आ गए थे तो पीएम मोदी (PM Narendra Modi) की गुजरात में रैलियां क्यों नहीं रोकी गईं? हाल ही में संसद के अंदर मिलेट लंच क्यों आयोजित हुआ? संसद सत्र क्यों बिना मास्क के क्यों शुरू किया गया?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement