Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

क्रिसमस पार्टी में हुआ झगड़ा, होटल के बाहर ही SUV से कुचलकर ले ली युवती की जान

Jaipur Crime News: जयपुर में एक रेस्तरां में हुए झगड़े के बाद एक शख्स ने SUV से कुचलकर एक युवती की जान ले ली.

Latest News
क्रिसमस पार्टी में हुआ झगड़ा, होटल के बाहर ही SUV से कुचलकर ले ली युवती की जान

Viral Video Grab

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राजस्थान की राजधानी जयपुर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जयपुर में क्रिसमस पार्टी के दौरान दो कपल्स के बीच झगड़ा हुआ. मामला इतना बढ़ गया कि एक युवती को SUV कार से कुचल दिया जिससे उसकी मौत हो गई. इस घटना का वीडियो भी सामने आया है जो बेहद दर्दनाक है. इस घटना में जान गंवाने वाली युवती का दोस्त भी बुरी तरह घायल हो गया है और उसका इलाज चल रहा है. युवती पर कार चढ़ाने वाला आरोपी फरार है और पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उसकी तलाश में जुटी हुई है.

रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना जयपुर के जवाहर सर्किल इलाके की है. उमा सुथार और राजकुमार सोमवार की रात को पार्टी करने एसएल रोड पर  स्थित एक रेस्टो-बार में गए थे. राजकुमार इसी होटल में पार्टनर भी हैं. बताया गया कि छत पर चल रहे कुछ काम को देखने के बाद राजकुमार और उमा 11 बजे खाना खाने के लिए रेस्तरां में लौटे.

यह भी पढ़ें- ठंड से जमने लगी दिल्ली, भीषण कोहरे से छा गया अंधेरा

साथ बैठकर की बदतमीजी
उसी समय मंगेश अपनी गर्लफ्रेंड के साथ आया था और वहां ड्रिंक कर रहा था. कुछ देर बाद ही मंगेश ने कमेंट करने शुरू कर दिए. राजकुमार ने उसे रोकना तो उसने कहा कि वह उन्हें पहले से जानता है. बाद में चारों साथ बैठे तो बातचीत के दौरान मंगेश ने उमा को छूने की कोशिश भी की. सुबह लगभग 5 बजे उमा और राजकुमार वहां से बाहर निकले. ठीक उसी समय मंगेश भी अपनी गर्लफ्रेंड के साथ बाहर आया.

यह भी पढ़ें- Deepfake को लेकर एडवाइजरी जारी, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को बताने होंगे IT नियम 

इसी दौरान इन लोगों का झगड़ा शुरू हो गया. विवाद बढ़ा तो मंगेश वहां से चला गया. राजकुमार और उमा कैब का इंतजार कर ही रहे थे कि अचानक मंगेश SUV लेकर आया और इन दोनों के ऊपर चढ़ा दी. घायल होने के बाद रेस्तरां के कर्मचारी दोनों को अस्पताल ले गए लेकिन वहां उमा की मौत हो गई. वहीं, राजकुमार का इलाज चल रहा है. पुलिस ने मंगेश के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. इसके अलावा, सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है. इस घटना में जान गंवाने वाली उमा मूल रूप से मध्य प्रदेश की रहने वाली थी और जयपुर में रहकर नौकरी करती थी. घटना के बाद से मंगेश फरार है और उसकी तलाश की जा रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement