Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Crime News: अयोध्या में दलित महिला के साथ गैंगरेप, 5 आरोपी गिरफ्तार, पुलिस पर भी लगाए गंभीर आरोप

अयोध्या से हैवानियत की खबर सामने आई है. जहां एक सफाईकर्मी के साथ कुछ लोगों ने रेप की घटना को अंजाम दिया.

Latest News
Crime News: अयोध्या में दलित महिला के साथ गैंगरेप, 5 आरोपी गिरफ्तार, पुलिस पर भी लगाए गंभीर आरोप
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

अयोध्या से दरिंदगी की खबर मिली है. यहां सफाई का काम करने वाली एक दलित महिला के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है. महिला ने बताया कि आरोपियों ने कई बार गैंग रेप किया. इतना ही नहीं अलग-अलग स्थानों में ले जाकर महिला के साथ रेप किया. हालांकि, मामले में पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.  

पुलिस ने दी जानकारी 
मधुवन सिंह एसपी सिटी अयोध्या ने बताया कि ये पूरा मामला थाना कैंट का है. पीड़िता ने 2 सितंबर को थाना कैंट में एफआईआर दर्ज कराई थी. मामले की जांच में पता चला कि पीड़िता जब अपने पूर्व परिचित मित्र से मिलने विभिन्न तिथियों में गई, तब उसके दोस्त और उसके साथियों ने उसके साथ गैंगरेप किया. पुलिस ने अबतक 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. बाकी आरोपियों की तलाश अभी जारी है. 


ये भी पढ़ें-'मेरी ताकत 100 गुना ज्यादा बढ़ गई है', जेल से बाहर आकर CM केजरीवाल ने बीजेपी पर साधा निशाना  


बता दें ये पूरा मामला 2 सितंबर का है. युवती ने आरोप लगाया है कि उसके दोस्त और उसके साथियों ने मिलकर उसके साथ दुष्कर्म किया साथ ही उसका वीड़ियो भी बनाया. इसके बाद वीडियो के जरिए ब्लैकमेल कर अलग-अलग जगहों पर महिला के साथ रेप किया. महिला ने बताया कि वो  श्री राम जन्मभूमि में काम करती है. उसने बताया कि इस घटना के बाद से मेरा काम भी छूट गया है. पीड़िता का कहना है कि उसकी एक लड़के से दोस्ती हुई, उसके बाद वो रिलेशन में आ गए, लेकिन लड़के ने अचानक अपने दोस्तों के साथ मिलकर ऐसा काम किया. 

पुलिस पर भी आरोप 
महिला ने बताया कि जब वो रिपोर्ट दर्ज करवाने आई तो पुलिस ने उसे और उसके परिवार को मीडिया से दूर रहने की धमकी दी. महिला ने बातायि कि जब 31 तारीख को फिर मैं एप्लीकेशन लेकर महिला थाना गई तो उन्होंने कहा कि यह सारी घटना झूठ है. जो एप्लीकेशन मैंने लिखा है  वह सही नहीं है. उन्होंने मुझे ही गलत ठहराया और कहा कि वो लड़के ऐसा नहीं कर सकते. 2 सितंबर रात 12 बजे तक मैंने इंतजार किया, जब मेरे पास कोई फोन नहीं आया तब मैं एसएसपी ऑफिस गई. उसके बाद वहां से आदेश हुआ है और मेरा केस दर्ज किया गया. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement