Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Crime News: ऑनलाइन प्यार के लिए किराए की कैब से पहुंचा बंगाल, लड़की के परिवार वालों ने किया ये हाल

ऑनलाइन प्यार के इस जमाने में क्राइम भी तेजी से बढ़ता जा रहा है. मध्य प्रदेश का एक लड़का अपने प्यार के लिए बंगाल पहुंच गया, लेकिन वहां से लौटकर वापस नहीं आ पाया.

Latest News
Crime News: ऑनलाइन प्यार के लिए किराए की कैब से पहुंचा बंगाल, लड़की के परिवार वालों ने किया ये हाल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

मध्य प्रदेश के एक युवक ने अपने प्यार के खातिर अपनी जान गवां दी. दरअसल, मध्य प्रदेश के छिंदवाडा के रहने वाले एक लड़के ने अपनी ऑनलाइन गर्लप्रैंड से मिलने के लिए कैब बुक कर बंगाल के लिए निकल गया. लेकिन लड़की के घर वालें ने युवक की हत्या कर दी. फिलहाल  पश्चिम बंगाल और मध्य प्रदेश पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है.  

क्या है पूरा मामला? 
बता दें कि अपनी सोशल मीडिया फ्रेंड से मिलने के लिए गजेंद्र ने 1100 किलोमीटर की दूरी तय की. वो मध्य प्रदेश से किराए की कैब से बंगाल पहुंचा और अपनी प्रमिका से मुलाकात भी की, इसके बाद जो हुआ उस घटना ने सभी को हैरान कर दिया है. लड़की के घरवालों ने युवक को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. लड़की के परिजनों ने तब तक उसे पीटा जब तक उसने अपना दम नहीं तोड़ा. 


ये भी पढ़ें-बच्चे चीख रहे थे और वो उन पर कुल्हाड़ी से वार कर रहा था, इतना बेरहम क्यों बन गया शख्स, जानें


ये पूरा मामला छिंदवाड़ा के गुरैया में रहने वाले गजेंद्र चौधरी (18 साल) का है. 8 अगस्त को गजेंद्र ने अपने बेटे की गुमशुदगी की रिपोर्ट देहात थाना में दर्ज कराई थी. उन्होंने रिपोर्ट में लिखवाया कि गजेन्द्र चौधरी पश्चिम बंगाल गया था. लेकिन अब उसका कोई पता नहीं चल रहा है. पुलिस ने इस मामले पर केस दर्ज कर जांच शुरू करदी. 

कैब ड्राइवर से हुई पूछताछ 
पुलिस ने कैब ड्राइवर से पूछताछ की. कैब ड्राइवर ने बताया कि वो छिंदवाड़ा से गजेंद्र चौधरी को लेकर पश्चिम बंगाल के जिला मिदनापुर गया था. वहां जाकर गजेंद्र ने अपनी गर्लफ्रेंड से मुलाकात की. इसके बाद युवती के परिजनों ने गजेंद्र को पीट पीटकर अधमरा कर दिया. इसके बाद घायल अवस्था में गजेंद्र को मुझे सौंप दिया. इसके बाद रास्ते में ही उसकी मृत्यु हो गई. तब मैंने घबराकर गजेंद्र के शव को जंगल में फेंक दिया. इसके बाद पुलिस ने शव की तलाश शुरू कर दी. पुलिस को जंगल से गजेंद्र का कंकाल मिला. वहीं, आसपास पुलिस को मृतक के जूते और घड़ी भी मिली. फोटो के आधार पर गजेंद्र के परिवारवालों ने उसकी पहचान कर ली है. पुलिस आगे की जांच में जुटी हुई है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement