Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Dehradun में लिव इन पार्टनर की बेरहमी से हत्या कर सूटकेस में छिपाई लाश, 3 महीने बाद खुला राज 

Dehradun Crime News: देहरादून में शहनूर नाम की एक लड़की की लाश खराब हालत में मिली है. पुलिस ने बताया कि 3 महीने पहले उसके घरवालों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. 

Latest News
Dehradun में लिव इन पार्टनर की बेरहमी से हत्या कर सूटकेस में छिपाई लाश, 3 महीने बाद खुला राज 

सांकेतिक चित्र

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

देहरादून से लिव इन पार्टनर (Live In Partner Murder) की हत्या का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. एक युवती तीन महीने से गायब थी और अब जाकर उसकी सड़ी-गली लाश बरामद हुई है. पुलिस ने बताया कि युवती की हत्या उसके लिव इन पार्टनर ने कर दी थी और उसकी लाश को एक सूटकेस में  छुपा दिया था. इस घटना के सामने आने के बाद शहर भर में इस हत्याकांड की चर्चा हो रही है. पुलिस ने बताया कि मृतक और आरोपी की दोस्ती रॉन्ग नंबर के जरिए हुई थी. बाद में दोनों मिलने-जुलने लगे और फि लिव इन में रहने लगे थे. 

रॉन्ग नंबर से हुई थी दोनों की दोस्ती 
देहरादून पुलिस ने बताया कि शहनूर के पैरेंट्स ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट शहर के संस्कृत विहार कॉलोनी के थाने में कराई थी. इसके बाद पुलिस एक्टिव हुई और छानबीन शुरू की. पुलिस को पता चला कि शहनूर शहर के एक ब्यूटी पार्लर में काम करती थी और राशिद नाम के लड़के के साथ लिव इन में रह रही थी. दोनों के बीच पहली बार संपर्क रॉन्ग नंबर की वजह से हुआ था, लेकिन बाद में फोन पर बातें होने लगीं और फिर दोस्त बन गए थे. 


यह भी पढ़ें: बीजापुर में एक महिला समेत 10 नक्सली ढेर, कोबरा बटालियन ने लिया 3 साल पुराना बदला  


युवती की स्कूटी से ही लाश जंगलों में फेंकी 
पुलिस टीम ने कहा कि पैरेंट्स ने जब बताया कि 3 महीने से उनका अपनी बेटी से संपर्क नहीं हुआ है, तो हमने अपने मुखबिरों को एक्टिव किया. इसी सिलसिले में पूछताछ के लिए हमने राशिद को बुलाया. उसने बताया कि शहनूर अक्सर रात को घर नहीं लौटती थी और उसने कभी जिस ब्यूटी पार्लर में काम करती थी उसके बारे में भी नहीं बताया था. अक्सर वह रात को भी नहीं लौटती और सुबह घर आया करती थी. 


यह भी पढ़ें: 67 साल में चार गुना बढ़े चुनाव लड़ने वाले, क्या इस बार टूटेगा 1996 का रिकॉर्ड?


इसी वजह से झगड़े होते थे और 27 दिसंबर के तड़के उसने उसकी हत्या कर दी थी. फिर शहनूर के एटीएम से 17,000 रुपये निकाले और लाश को सूटकेस में भर दिया और उसे जंगलों में फेंक दिया. पुलिस ने जंगल से खराब हालत में युवती की लाश बरामद कर ली है. राशिद को अरेस्ट कर केस दर्ज कर लिया है.

डीएनए हिंदी का मोबाइल एप्लिकेशन Google Play Store से डाउनलोड करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement