Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दिल्ली एयरपोर्ट पर ऐसा क्या हुआ कि क्रू मेंबर्स से भिड़ गए यात्री? देखें जोरदार बहस का VIDEO

एयरपोर्ट पर मौजूद यात्रियों ने कहा कि एअर इंडिया की फ्लाइट लेट होने की वजह से कतर जाने के लिए उनकी कनेक्टिंग फ्लाइट छूट गई.

दिल्ली एयरपोर्ट पर ऐसा क्या हुआ कि क्रू मेंबर्स से भिड़ गए यात्री? देखें जोरदार बहस का VIDEO

दिल्ली एयरपोर्ट पर क्रू मेंबर्स से उलझे यात्री. (सांकेतिक तस्वीर)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली से मुंबई जाने वाली Air India की एक फ्लाइट 5 घंटे लेट क्या हुई, एयरलाइंस कर्मचारियों पर पैसेंजर्स का गुस्सा फूट पड़ा. यात्रियों ने एयरलाइंस कर्मचारियों को जमकर खरी-खोटी सुनाई. दिल्ली एयरपोर्ट पर यात्रियों के साथ क्रू मेंबर्स की लड़ाई सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है.

वायरल वीडियो में लोग कर्मचारियों से कहते नजर आ रहे हैं कि देरी की वजह से उनकी कनेक्टिंग फ्लाइट मिस हो गई है. न्यूज एजेंसी ANI ने बहस का वीडियो शेयर किया है.  AIR India-805 के एक यात्री ने कहा कि फ्लाइट की टाइमिंग 4 बार बदली गई.

Air India-805 रात में 8 बजे उड़ान भरने वाली थी. पहले इसकी टाइमिंग 10:40 की गई फिर  11:35 इसकी टाइमिंग की गई. इसके बाद 12:30 बजे का टाइम बताया गया. दिल्ली एयरपोर्ट के टर्मिनल 3 से यह विमान करीब 1:40 बजे विमान रवाना हुआ. यात्री बेहद गुस्से में नजर आ रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- शिंदे गुट के पास ही रहेंगे 'शिवसेना' और 'धनुष-बाण', सुप्रीम कोर्ट ने तोड़ी उद्धव ठाकरे की उम्मीद

यात्रियों ने क्या कहा?

एक पैसेंजर ने कहा कि यह बेहद खराब अनुभव रहा है. एअर इंडिया के कर्मचारियों पर आरोप है कि उन्होंने सही बात नहीं बताई. 12 बजे रात में क्रू मेंबर्स ने पानी तक देने से मना कर दिया. यह बुरा अनुभव रहा. 

यात्रियों का कहना है कि अधिकारी क्रू मेंबर्स के देर से आने की कहानी बनाकर लोगों को मूर्ख बना रहे थे. एक यात्री ने कहा कि पायलट बीमार पड़ गया इस वजह से फ्लाइट देर हुई. देरी की वजह से कई कनेक्टिंग फ्लाइट भी मिस हो गई.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement