Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'अब सिसोदिया की हो सकती है गिरफ्तारी, मोदीजी हमें भी जेल में डाल दो', Satyendra Jain की गिरफ्तारी पर बोले CM केजरीवाल

Arvind Kejriwal Press Conference: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कांफ्रेंस कर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है.

'अब सिसोदिया की हो सकती है गिरफ्तारी, मोदीजी हमें भी जेल में डाल दो', Satyendra Jain की गिरफ्तारी पर बोले CM केजरीवाल

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदीः दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Krjriwal) ने आज गुरुवार को सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी के मामले में प्रेस कॉन्फ्रेंस की है. उन्होंने आरोप लगाया कि आप सरकार के मंत्रियों और नेताओं को परेशान किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि मनीष सिसोदिया पर फर्जी केस हो सकता है. सत्येंद्र जैन पर लगे आरोप झूठे हैं. उन्होंने कहा कि मुझे राजनीति समझ नहीं आती. अगर बीजेपी को जेल में डालना है तो हम सबको एक साथ जेल में डाल दो.

बता दे कि हाल में दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को मनी लांड्रिंग के मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने गिरफ्तार किया है. इस मामले को लेकर आप ने केंद्र सरकार ने निशाना साधा है. अरविंद केजरीवाल ने कहा कि केंद्र सरकार जांच एजेंसियों का लगत इस्तेमाल कर रही है.

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि सत्येन्द्र जैन को गिरफ्तार करने के पीछे क्या साजिश है उनको नहीं पता, लेकिन अब डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को अरेस्ट करने की साजिश रची जा रही है. उन्होंने कहा कि 'मैंने कुछ महीने पहले ही बता दिया था कि केंद्र सरकार एक फर्जी केस में सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार करने वाली है, उन्हीं सूत्रों से खबर मिली है कि केंद्र सरकार मनीष सिसोदिया को भी गिरफ्तार करने वाली है. केंद्र ने एजेंसियों को फर्जी केस तैयार करने को कहा है.'

ये भी पढ़ेंः यूक्रेन को घातक हथियार देगा US, चुटकी में जमींदोज हो जाएंगे रूसी लड़ाकू विमान!

केजरीवाल ने कहा कि अगर सत्येंद्र जैन और मनीष सिसोदिया भ्रष्ट हैं तो पता नहीं ईमानदार कौन होगा. केजरीवाल ने कहा कि सत्येंद्र जैन का केस पहले से चल रहा है, अब फिर जांच कर रहे हैं. 

सभी को एक साथ कर लें गिरफ्तार-केजरीवाल
सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मेरी पीएम मोदी से हाथ जोड़कर विनती है कि वह दिल्ली के सभी विधायकों और मंत्रियों को एकसाथ गिरफ्तार करवाकर जांच करवा लें. क्योंकि ऐसे अलग-अलग गिरफ्तारी से देश का नुकसान होता है क्योंकि इससे विकास कार्यों में बाधा आती है. उन्होंने कहा कि हमें गिरफ्तारी से डर नहीं लगता, लेकिन सबको एकसाथ गिरफ्तार करवा दें. वह बोले, 'हम हर जगह मजाक में कहते हैं कि मोदीजी से ईमानदारी का सर्टिफिकेट लेकर आए हैं, आप सबको गिरफ्तार कर लीजिए, एकबार फिर ईमानदारी का सर्टिफिकेट लेकर निकलेंगे.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement