Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Crime: प्रेमिका की हत्या कर ढाबे के फ्रीजर में छिपाई लाश, राजधानी में फिर श्रद्धा वालकर जैसा मर्डर

Delhi News: दिल्ली के नजफगढ़ इलाके में एक ढाबे के फ्रीजर के अंदर 25 साल की महिला की लाश मिली है, जिसकी हत्या 2-3 दिन पहले की गई थी.

Delhi Crime: प्रेमिका की हत्या कर ढाबे के फ्रीजर में छिपाई लाश, राजधानी में फिर श्रद्धा वालकर जैसा मर्डर

Murder Crime (Representational photo)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Delhi Murder Case- देश की राजधानी में फिर एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें बॉयफ्रेंड ने अपनी गर्लफ्रेंड की हत्या करने के बाद उसके शव को फ्रीजर में छिपा दिया. हालांकि शव को ठिकाने लगाने से पहले ही वह पकड़ा गया और उसके ढाबे के फ्रीजर से महिला का शव भी बरामद हो गया है. इस घटना के सामने आने पर लोगों को दिल्ली के महरौली इलाके का श्रद्धा वालकर हत्याकांड (Shraddha Walker Murder Case) याद आ गया है, जिसमें मुंबई से आकर लिव-इन में रह रही श्रद्धा की हत्या करने के बाद उसके बॉयफ्रेंड ने फ्रिज में ही शव छिपा दिया था और फिर 35 टुकड़े करने के बाद शव को धीरे-धीरे जंगल में ठिकाने लगा दिया था.

पढ़ें- कौन है यूट्यूबर इशिका शर्मा, जो अपने बेडरूम में मिली है डेड, क्या है मौत की रहस्यमयी कहानी

संदेह के आधार पर दबोचा गया था ढाबा मालिक, उगल दिया सारा राज

दिल्ली पुलिस के अधिकारियों के मुताबिक, मृत मिली 25 वर्षीय महिला उत्तम नगर की रहने वाली थी. उसके गायब होने की खबर पुलिस को दी गई थी. पुलिस ने संदेह के आधार पर दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के नजफगढ़ इलाके में ढाबा चलाने वाली साहिल गहलोत को गिरफ्तार किया था. पूछताछ में उसने महिला की हत्या का सारा राज खोल दिया. साथ ही ढाबे के फ्रीज में लाश होने की भी जानकारी दी. इसके बाद महिला का शव बरामद कर लिया गया. पुलिस अधिकारी विक्रम सिंह के मुताबिक, शव को देखकर हत्या 2 या 3 दिन पहले किए जाने की संभावना लग रही है. 

पढ़ें- 15 साल के बच्चे को मोबाइल पर गेम खेलने की थी लत, फोन खराब हुआ तो उठा लिया इतना बड़ा कदम

दूसरी महिला से शादी करना चाहता था साहिल

साहिल ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि उसके मृत महिला के साथ संबंध थे. इसके बावजूद वह दूसरी महिला के साथ शादी करने की तैयारी कर रहा था. इस बात की जानकारी उसकी प्रेमिका को मिल गई थी. वह इसका विरोध कर रही थी और साहिल पर अपने साथ शादी करने का दबाव बना रही थी. इसी कारण गुस्से में उसने प्रेमिका की हत्या कर दी और शव को फ्रीजर में छिपा दिया. वह अगले एक या दो दिन में शव को कहीं और ठिकाने लगाने की तैयारी कर रहा था. पुलिस ने साहिल का हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement