Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

युवक ने महिला को गोली मारी, फिर खुद भी की सुसाइड, एक ही जिम में जाते थे दोनों

Delhi Crime News: इस घटना पर पुलिस ने कहा कि वह मामले की जांच कर रही है. सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस का कहना है कि जल्द ही हत्या का कारण पता चलेगा.

युवक ने महिला को गोली मारी, फिर खुद भी की सुसाइड, एक ही जिम में जाते थे दोनों

Delhi Crime News Hindi Today 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: देश की राजधानी दिल्ली से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. दिल्ली के डाबरी इलाके में गुरुवार रात एक 40 वर्षीय महिला की उसके घर के सामने गोली मारकर हत्या कर दी गई. मौके से फरार होने के बाद 23 साल के आरोपी आशीष ने खुद को भी गोली मार ली. आइए जानते हैं कि पूरा मामला क्या है और इस पर पुलिस ने क्या बयान दिया है? 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, रेनू गोयल नाम की एक महिला को 23 साल के आशीष ने गोली मार दी. महिला को तुरंत अस्पताल ले जाया गया लेकिन वहां पहुंचने से पहले ही उसे मृत घोषित कर दिया गया. पुलिस अधिकारियों ने इस मामले में बताया कि आरोपी आशीष पैदल ही आया था और महिला के नजदीक आकर उसके सिर में गोली मार दी.

यह भी पढ़ें: बच्चों की फिल्म Barbie में खराब भाषा-सेक्सुअल सीन पर भड़कीं Juhi Parmar

आरोपी ने खुद को भी मारी गोली

पुलिस ने बताया कि महिला को गोली मारने के बाद आशीष अपनी छत पर चला गया, जहां उसने देसी पिस्तौल से खुद को गोली मार ली. पुलिस ने कहा कि एक टीम आरोपी के घर पर गई थी, जहां पर वह अपने माता-पिता के साथ रह रहा था. आरोपी के घर की छत पर हथियार बरामद किया गया, जिससे उसने आत्महत्या की. जानकारी के मुताबिक, आशीष और रेनू कथित तौर पर एक - दूसरे पहले से जानते थे क्योंकि वह एक ही जिम में जाते थे.

यह भी पढ़ें: Video : Barbie vs Oppenheimer Public Opinion: कौन पड़ेगा भारी

तीन बच्चों की मां थी रेनू

रेनू होममेकर थीं और उनके परिवार में उनके पति और तीन बच्चे हैं. द्वारका के डीसीपी ने इस घटना पर कहा कि प्रथम दृष्टया हत्या का कारण व्यक्तिगत दुश्मनी लगती है लेकिन पुलिस अभी एंगल से इस मामले की जांच कर रही है. डीसीपी ने बताया कि गुरुवार की सुबह डाबरी पुलिस को हत्या की जानकारी हुई थी. उन्होंने कहा कि पुलिस सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है. जिससे और जानकारी प्राप्त हो पाएगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement