Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दिल्ली CM Arvind Kejriwal की बढ़ती जा रही मुश्किलें, फिर से बढ़ी न्यायिक हिरासत

Delhi liquor scam: दिल्ली CM Arvind Kejriwal को फिलहाल राहत नहीं मिलने वाली है. दिल्ली की अदालत द्वारा फिर से उनकी न्यायिक हिरासत बढ़ाकर 25 सितंबर तक कर दी गई है.

Latest News
दिल्ली CM Arvind Kejriwal की बढ़ती जा रही मुश्किलें, फिर से बढ़ी न्यायिक हिरासत
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

Delhi liquor scam: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. अदालत ने बुधवार (11 सितंबर) को CM Arvind kejriwal की न्यायिक हिरासत बढ़ाकर 25 सितंबर कर दी है. दूसरी तरफ दिल्ली के अदालत ने एक्साइज पॉलिसी केस में आप नेता दुर्गेश पाठक को जमानत दे दी है. कोर्ट ने दुर्गेश पाठक को ये जमानत एक लाख रुपये के जमानती बॉन्ड पर दी है. 

बता दें कि केजरीवाल के साथ इस केस में हिरासत में लिए गए सभी लोग वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेश हुए. इस दौरान कोर्ट ने सुनवाई करते हुए अरविंद केजरीवाल की न्यायिक हिरासत 25 सितंबर तक बढ़ा दी. सीबीआई ने आरोप लगाया कि आम आदमी पार्टी को एक्साइज पॉलिसी केस से जुड़े कथित घोटाले में अवैध धन से बड़ा मुनाफा हुआ है. 

गौरतलब है कि सीएम अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट ने 12 जुलाई को अंतिरम जमानत दी थी. इससे पहले 27 अगस्त और फिर 3 सितंबर को सीएम अरविंद केजरीवाल की हिरासत 11 सितंबर तक बढ़ाई गई थी. अब फिर से उन्हें 25 सितंबर तक कस्टडी में ही रहना होगा.


ये भी पढ़ें: Trump-Harris Debate : अबॉर्शन पर जोरदार बहस, कमला हैरिस बोलीं-'महिलाओं को मत बताइए वे अपने शरीर के साथ क्या करें?


बता दें कि दिल्ली एक्साइज पॉलिसी से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ED ने CM अरविंद केजरीवाल को 21 मार्च 2024 को गिरफ्तार किया था. इसके बाद CBI ने इस घोटालें में केरजरीवाल पर भ्रष्टाचारी का आरोप लगाया था. हालांकि, सीबीआई अरेस्ट केस में उन्हें अभी भी जेल में रहना होगा.  

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement