Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दिल्ली में पार्किंग के लिए हुए झगड़ा, घेरकर बाप और बेटे को मार दी गोली, हालत गंभीर

Delhi Crime News: दिल्ली में अपराधी अब बेखौफ हो गए हैं और छोटी-छोटी बातों पर गालियां तक चलाए जाने लगे हैं.

दिल्ली में पार्किंग के लिए हुए झगड़ा, घेरकर बाप और बेटे को मार दी गोली, हालत गंभीर
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली में अपराध (Delhi Crime) का एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां के यमुना विहार इलाके में हुआ पार्किंग विवाद इतना ज्यादा आगे बढ़ गया कि पिता पुत्र को गोली मार दी गई  जानकारी के अनुसार आरोपियों ने बाप-बेटे के घर पर 10-15 राउंड फायरिंग की थी. फायरिंग में दोनों बुरी तरह घायल हो गए और अस्पताल में भर्ती हैं. परिजनों का कहना है कि पिता की हालत काफी गंभीर हैं.

दरअसल, उत्तर पूर्वी दिल्ली के यमुना विहार (Yamuna Vihar Crime) में शख्स ने पिता-पुत्र को गोली मार दी है. पीड़ित परिवार के सदस्य सौरभ अग्रवाल ने बताया, "पिछली रात जब मेरे पिता और भाई घर लौट रहे थे तो उन्होंने देखा कि एक कार पास की सड़क को रोके खड़ी है. इसके बाद उन्होंने कार मालिक से अपना वाहन हटाने का आग्रह किया लेकिन आरोपी ने उन्हें गाली देते हुए धमकी दी और लड़ाई शुरू कर दिया.

स्वामी प्रसाद मौर्य का विरोध पड़ा भारी, कौन हैं सपा से निकाली गई ऋचा सिंह और रोली तिवारी मिश्रा?  

गाली गलौच के बाद चला दी गोली

परिजन ने बताया कि ये लोग लगातार गाली गलौच कर रहे थे लेकिन अचानक कार मालिक गुस्से में आ गया और 10-15 लोगों को इकट्ठा कर लिया. इसके बाद इस ग्रुप के ही एक शख्स ने उनके पिता और भाई को गोली मार कर घायल कर दिया. पीड़ित शख्स के दूसरे बेटे ने बताया कि उनके पिता और भाई दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है.

घायल पिता का नाम वीरेंद्र कुमार पुत्र का नाम सचिन बताया गया है. इस मामले में सारी गवाही वीरेंद्र कुमार के दूसरे बेट सौरभ ने दी है. सौरभ का कहना है कि हमलावर जब मौके से भाग रहे थे उस वक्त गली के लोगों ने एक हमलावर को पकड़ लिया, जिसके पास से पिस्तौल भी बरामद हुई है. 

Weather Update: बंद हुईं ठंडी हवाएं, अब आने वाली है गर्मी? जानिए मौसम का हाल  

Delhi Police ने शुरू की कार्रवाई

बता दें कि पीड़ित वीरेंद्र कुमार व्यापारी हैं और उनका बिल्डिंग मैटीरियल का कारोबार है. वहीं सचिन ग्रैजुएशन का छात्र है. जानकारी के अनुसार वीरेंद्र कुमार को हाथ और सीने पर गोलियां लगी हैं. वहीं सचिन के भी हाथ में गोली लगी है. ये दोनों दिल्ली के मैक्स अस्पताल में भर्ती हैं. इस मामले मे दिल्ली पुलिस भी एक्टिव हैं और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई से लेकर पीड़ित परिजन को घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement