Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi News: दिल्ली के जहांगीरपुरी में धड़ाम से गिरी इमारत, 3 की मौत, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

Delhi Building Collapse: दिल्ली के जहांगीरपुरी में एक बिल्डिंग ढहने से मलबे में दबकर 3 लोगों की मौत हो गई है. इस हादसे में 3 और लोगों के घायल होने की खबर है. 

Latest News
Delhi News: दिल्ली के जहांगीरपुरी में धड़ाम से गिरी इमारत, 3 की मौत, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

दिल्ली के जहांगीरपुरी में बिल्डिंग गिरी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

दिल्ली (Delhi) के जहांगीरपुरी इलाके में बड़ा हादसा हुआ है. यहां एक बिल्डिंग (Building Collapse) भरभराकर गिर गई जिसमें दबकर 3 लोगों की मौत हो गई है. इस हादसे में 3 और लोगों के घायल होने की खबर है. हादसे की खबर मिलते ही फायर ब्रिगेड और एनडीआरएफ (NDRF) की टीम घटना स्थल पर पहुंच गई है. रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है. दिल्ली पुलिस का कहना है कि फिलहाल रेस्क्यू ऑपरेशन चल रहा है. बचाव कार्य पूरा होने के बाद हादसे के कारणों की पड़ताल की जाएगी. 

हादसे में 3 लोगों की मौत 
दिल्ली की मेयर डॉक्टर शैली ओबेरॉय ने घटना की जानकारी देते हुए कहा कि शाम 7 बजे के करीब दिल्ली पुलिस को बिल्डिंग गिरने की सूचना मिली थी. इसके बाद तत्काल पुलिस की टीम, फायर ब्रिगेड की गाड़ियां और एनडीआरएफ की टीम रेस्क्यू के लिए पहुंच गई. 6 लोगों को मलबे में से निकाला गया, जिसमें से 3 लोगों की मौत अस्पताल में इलाज के दौरान हो गई है. बाकी 3 लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया.


यह भी पढ़ें: 25 बच्चों को TB, 950 लोग 500 की कैपेसिटी, Asha kiran Home में काम करने वाली महिला ने बताया


आसपास के लोगों का कहना है कि अचानक ही बिल्डिंग भड़भड़ाकर गिर गई और उसमें दबे लोगों की चीख-पुकार मचने लगी थी. कुछ ही सेकंड में पूरी इमारत जमींदोज हो गई थी. अब तक हादसे के कारणों का पता नहीं चल सका है. स्थानीय लोगों का कहना है कि बिल्डिंग काफी पुरानी थी. फिलहाल रेस्क्यू टीम आसपास जमा मलबा भी बाहर निकाल रही है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement