Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Building Collapse: दिल्ली के कबीर नगर में दो मंजिला बिल्डिंग गिरने से 2 की मौत, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

Delhi Building Accident: दिल्ली में एक इमारत ढहने से तीन लोगों की मौत हो गई है. पुलिस और अन्य विभागों की टीमें घटनास्थल पर पहुंच गई हैं और रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है.

Latest News
Delhi Building Collapse: दिल्ली के कबीर नगर में दो मंजिला बिल्डिंग गिरने से 2 की मौत, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

दिल्ली बिल्डिंग हादसा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

देश की राजधानी दिल्ली के कबीर नगर इलाके में एक भीषण हादसा हुआ है. एक इमारत गिरने की वजह से दो लोगों की मौत हो चुकी है. घटनास्थल पर पुलिस और प्रशासन की टीमें मौजूद हैं और रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है. यह हादसा गुरुवार को रात के ढाई बजे के आसपास हुआ. पुलिस ने बताया है कि मामले की जांच की जा रही है और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

नॉर्थ दिल्ली के डीसीपी जॉय तिर्की ने बताया, "जीटीबी अस्पताल में कुल तीन लोगों को लाया गया था. इसमें से 30 साल के अरशद और 20 साल के तौहीद की मौत हो गई है. 22 साल के रेहान की हालत गंभीर है और उसका इलाज चल रहा है." बताया गया है कि यह दो मंजिला बिल्डिंग काफी पुरानी थी और के 2 बजकर 16 मिनट पर यह इमारत ढह गई.


यह भी पढ़ें- दो बच्चों की हत्या के आरोपी की मां बोली, 'उसने गलत काम किया, सही अंजाम मिला'


#WATCH | Delhi: Morning visuals from the spot in Kabir Nagar, Welcome where a two-storey, old construction building collapsed at around 2:16 am today.

Two workers, Arshad (30) and Tauhid (20) were declared dead at GTB Hospital while another worker Rehan (22) is critical and is… pic.twitter.com/qBMXjkUcD6

गिराई जा रही थी बिल्डिंग
डीसीपी जॉय तिर्की ने बताया है कि इस मामले में कानूनी कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल जांच जारी है. रात में घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची टीम ने बताया कि इस पुरानी बिल्डिंग को गिराने का काम चल रहा था और उसी दौरान हादसा हुआ जिसमें कुल तीन मजदूर दब गए थे.


यह भी पढ़ें- सपा ने जारी की 6 उम्मीदवारों की नई लिस्ट, संभल से जियाउर्रहमान बर्क को टिकट, नोएडा का बदला प्रत्याशी


हादसे की सूचना के बाद पुलिस की टीम के साथ-साथ NDRF की टीम भी घटनास्थल पर पहुंची और मजदूरों को मलबे में से निकाला जाए.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement