Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

गांजा तस्करी में जेल जा चुकी है अंजलि की दोस्त, आखिर पुलिस क्यों छिपा रही निधि की ये सच्चाई

गांजा तस्करी में निधि 9 दिनों तक जेल में रह चुकी है. कोर्ट से 50 हजार रुपये के मुचलके पर जेल से बाहर आई थी.

गांजा तस्करी में जेल जा चुकी है अंजलि की दोस्त, आखिर पुलिस क्यों छिपा रही निधि की ये सच्चाई
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कंझावला कांड में अंजलि की मौत के तीसरे दिन पुलिस को मिली. उसकी दोस्त निधि की चौंकाने  वाली सच्चाई सामने आई है. दरअसल अंजलि की दोस्त ​निधि गांजा सप्लाई करती थी. वह गांजा सप्लाई के मामले में जेल भी जा चुकी है. उसे यूपी पुलिस ने आगरा रेलवे स्टेशन पर 10 किलो गांजा बरामद किया था. वह इस मामले में कोर्ट से जमानत पर चल रही है. 

दरअसल, दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके की रहने वाली अंजलि की दोस्त निधि आज से दो साल पूर्व जेल जा चुकी है. 6 दिसंबर 2020 को आगरा के कैंट स्टेशन पर यूपी पुलिस ने निधि को 10 किलो गांजे के साथ गिरफ्तार किया था. वह तेलंगाना के सिकंदराबाद से दिल्ली जा रही थी. मीडिया के सामने आकर अंजलि को शराबी और गुस्सैल बताने वाली निधि की सच्चाई सामने आने के बाद सभी सन्न हैं. वहीं लोग हैरान हैं कि आखिर पुलिस ने निधि की यह सच्चाई क्यों छिपा रखी है. पुलिस ने निधि का बैक ग्राउंड क्यों नहीं चेक किया. इसके पीछे की क्या वजह है. यह सभी सवाल पुलिस की जांच पर उठने लगे है. 

सीसीटीवी कैमरे में भी युवक से मिलती आई नजर

31 दिसंंबर 2022 की एक फुटेज सामने आई है. इसमें अंजलि की स्कूटी पर तीन लोग सवार दिखाई दे रहे हैं. इनमें निधि और एक अन्य युवक है. यह स्कूटी में सवार तीन लोगों से मिलते दिख रहे हैं.  इसके बाद वह किसी से मिलते हैं और कुछ लेन देन भी होता है. हालांकि उन्होंने किस सामान की अदला बदली की. इसका पता नहीं चल सका है. इस संबंध में पुलिस पूछताछ कर रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement