Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दिल्ली के LG वी के सक्सेना ने दिया मिलने का टाइम, अरविंद केजरीवाल बोले- मैं तो पंजाब जा रहा हूं

Arvind Kejriwal Vs Delhi LG: अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि वह पंजाब जा रहा है कि इसलिए वह उपराज्यपाल से मिलने नहीं जा सकते हैं.

दिल्ली के LG वी के सक्सेना ने दिया मिलने का टाइम, अरविंद केजरीवाल बोले- मैं तो पंजाब जा रहा हूं

Arvind Kejriwal & V K Saxena

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली में उपराज्यपाल वी के सक्सेना और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के बीच लगातार टकराव जारी है. दोनों तरफ से बयानबाजी हो रही है. इसी बीच उपराज्यपाल वी के सक्सेना (V K Saxena) ने सीएम अरविंद केजरीवाल, उनकी कैबिनेट और 10 विधायकों को मिलने का समय दिया. इस पर अरविंद केजरीवाल ने टाइम बदलने की मांग कर डाली है. अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करके बताया है कि वह पंजाब में आम आदमी क्लीनिक का उद्घाटन करने जा रहे हैं. केजरीवाल ने उपराज्यपाल वी के सक्सेना से मांग की है कि वह दूसरा कोई समय दे दें.

दिल्ली के सरकारी स्कूलों के टीचर्स को फिनलैंड में ट्रेनिंग के लिए भेजने के मुद्दे पर हाल ही में सीएम अरविंद केजरीवाल समेत उनकी पार्टी के नेता प्रदर्शन पर उतर आए थे. बाद में विधानसभा में भी अरविंद केजरीवाल ने सवाल उठाए कि उपराज्यपाल होते कौन हैं जो हर फाइल वह रोक देते हैं. AAP की सरकार का आरोप है कि उपराज्यपाल वी के सक्सेना अपनी शक्तियों का दुरुपयोग कर रहे हैं और जानबूझकर काम रोक रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Punjab को आज मिलेंगे 400 नए मोहल्ला क्लानिक, सीएम भगवंत मान पूरा करेंगे एक और वादा

इस सारे विवाद के बीच उपराज्यपाल के दफ्तर से जारी बयान में कहा गया, 'मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, उनके कैबिनेट मंत्रियों और 10 विधायकों को कल यानी 27 जनवरी को शाम 4 बजे राज निवास बुलाया गया है.' उम्मीद की जा रही थी कि अब सीएम अरविंद केजरीवाल और उनकी पार्टी के लोग बैठकर उपराज्यपाल से बातचीत कर लेंगे और टकराव खत्म हो जाएगा. इस बीच अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करके बताया कि वह व्यस्त हैं.

यह भी पढ़ें- इस्तीफा देकर नीतीश कुमार की पार्टी तोड़ देंगे उपेंद्र कुशवाहा? आज करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस

अरविंद केजरीवाल ने अपने ट्वीट में लिखा, 'मैं उपराज्यपाल को मना नहीं कर रहा हूं. मैं उन्हें धन्यवाद देता हूं कि उन्होंने मुझे बलाया है. हालांकि, मैं आज पंजाब में 500 मोहल्ला क्लीनिक का उद्घाटन करने जा रहा हूं. मैंने माननीय उपराज्यपाल से अनुरोध किया है कि वे मीटिंग का समय बदल दें और ऐसे समय पर रखें जिसमें दोनों पक्षों की सहमति हो.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement