Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Liquor Policy Case: संजय सिंह को सुप्रीम कोर्ट से नहीं मिली राहत, सिर्फ इस काम के लिए जा सकेंगे संसद

Delhi Liquor Policy Case: दिल्ली शराब नीति के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में संजय सिंह ने जमानत याचिका दायर की थी. कोर्ट ने उनकी याचिका को खारिज करते हुए न्यायिक हिरासत बढ़ा दी.

Delhi Liquor Policy Case: संजय सिंह को सुप्रीम कोर्ट से नहीं मिली राहत, सिर्फ इस काम के लिए जा सकेंगे संसद

AAP MP Sanjay Singh.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली शराब नीति मामले में आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय को सुप्रीम कोर्ट से राहत नहीं मिली है. सुप्रीम कोर्ट ने सोमवार को संजय सिंह की न्यायिक हिरासत को 21 दिसंबर तक फिर बढ़ा दिया. AAP सांसद ने शराब घोटाले के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी की गिरफ्तारी को गलत बताते हुए सुप्रीम कोर्ट में जमानत याचिका दायर की थी. लेकिन कोर्ट ने उन्हें अंतरिम राहत देने से इनकार कर दिया है.

सुप्रीम कोर्ट ने AAP नेता संजय सिहं से निचली अदालत में जमानत याचिका दायर करने के लिए है. कोर्ट ने इस मामले में उठाए गए कानूनी सवालों पर 5 फरवरी की विस्तृत सुनवाई की तारीख तय की है. सर्वोच्च अदालत ने साथ ही संजय सिंह को संसद समिति के पास व्यक्तिगत तौर पर जवाब दाखिल करने के लिए संसद भवन जाने की सशर्त अनुमति भी दी है. शर्त यह होगी की इस दौरान वह मीडिया या पार्टी कार्यकर्ताओं से कोई बात नहीं करेंगे. साथ ही उन्हें फोन इस्तेमाल करने की इजाजत भी नहीं होगी.

ये भी पढ़ें- धीरज साहू के नोट नहीं हो रहे खत्म, 500 करोड़ रुपये निकलने का अनुमान   

ED ने दायर की सप्लीमेंट्री चार्जशीट 
इससे पहले राउज एवेन्यू कोर्ट के विशेष न्यायाधीश एमके नागपाल ने शनिवार को संजय सिंह द्वारा दायर जमानत याचिका पर सुनवाई स्थगित कर दी थी और सुनवाई के लिए 12 दिसंबर की तारीख निर्धारित की थी. ईडी ने दिल्ली शराब नीति में कथित घोटाले के मामले में संजय सिंह के खिलाफ 60 पेज का सप्लीमेंट्री चार्जशीट दायर की थी, जिसमें आरोप लगाया गया था कि वह साजिश, मनी लॉन्ड्रिंग और आरोपियों की मदद करने में शामिल थे.

केंद्रीय एजेंसी ने 4 अक्टूबर को नॉर्थ एवेन्यू इलाके में AAP सांसद सिंह के आवास पर तलाशी लेने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया था. संजय सिंह की गिरफ्तारी इस मामले में पूर्व उपमुख्यमंत्री और आप नेता मनीष सिसौदिया के बाद दूसरी बड़ी गिरफ्तारी थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement