Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Live-In Partner Murder: अमेरिकी टीवी शो देखकर किए 35 टुकड़े, बदबू दबाने को फ्रिज-अगरबत्ती खरीदी थी, जानिए सबकुछ

मई में दिल्ली आने के 10 दिन के अंदर ही कर दी गर्लफ्रेंड की हत्या, परेशान पिता के पुलिस के पास जाने के बाद खुला हत्या का राज.

Delhi Live-In Partner Murder: अमेरिकी टीवी शो देखकर किए 35 टुकड़े, बदबू दबाने को फ्रिज-अगरबत्ती खरीदी थी, जानिए सबकुछ
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मुंबई में शादी के लिए जिद कर रही लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वॉकर ( को 28 साल के आफताब अमीन पूनावाला (Aftab Ameen Poonawala) ने मई महीने में दिल्ली लाने के बाद उसकी हत्या कर दी. बेटी की जानकारी नहीं मिलने से परेशान पिता ने पुलिस से शिकायत की. जांच शुरू हुई तो आफताब पकड़ा गया. इसके बाद पूछताछ में करीब 6 महीने बाद इस जघन्य हत्या का राज खुलने पर हर कोई खौफजदा रह गया. 

युवक ने पुलिस को बताया कि किस तरह उसने इस हत्या की पूरी साजिश एक अमेरिकी टीवी क्राइम शो 'Dextar' को देखकर रची और शव को ठिकाने लगाया. उसने शव के बकरी का मीट काटने वाले चाकू से 35 टुकड़े किए. उन्हें धीरे-धीरे ठिकाने लगाने तक बदबू ना फैले, इसलिए फ्रिज और अगरबत्तियां खरीदीं. फिर एक-एक कर सभी टुकड़े जंगल में ठिकाने लगा दिए.

पढ़ें- लिव-इन पार्टनर ने की शादी की जिद तो प्रेमी ने कर डाली हत्या, 35 टुकड़े कर लाश को लगाया ठिकाने

8 मई को आए दिल्ली और 18 को कर दी हत्या

आफताब और 26 वर्षीय श्रद्धा वॉकर की दोस्ती कॉल सेंटर में नौकरी के दौरान हुई थी. श्रद्धा पेरेंट्स के खिलाफ जाकर आफताब के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में आई और इसके बाद शादी करने के लिए दोनों दिल्ली आ गए. दिल्ली में 6 महीने से श्रद्धा के सोशल मीडिया अपडेट्स नहीं मिलने पर उसका परिवार मुंबई में परेशान हुआ और दिल्ली आकर पुलिस में शिकायत की. इसके बाद पूरा राज खुला.

पढ़ें- Women Safety पर दिल्ली का पड़ोसी शहर सतर्क, टैक्सी न मिली तो घर तक छोड़ेगी पुलिस

 

शनिवार को गिरफ्तार हुए आफताब ने पुलिस को बताया कि वह और श्रद्धा 8 मई को दिल्ली आए थे. इसके बाद पहाड़गंज के एक होटल में 1 दिन रुके. बाद में सादुल्ला जाब इलाके में एक हॉस्टल में रहे. फिर महरौली के उस मकान में 15 मई को शिफ्ट हो गए, जहां हत्या को अंजाम दिया गया. आफताब ने बताया कि मकान में शिफ्ट होने के 3 दिन बाद ही उसने श्रद्धा के बार-बार शादी के लिए जोर देने पर उसकी हत्या कर दी. इस तरह यह कथित प्रेम कहानी दिल्ली आने के महज 10 दिन बाद ही मर्डर स्टोरी में तब्दील हो गई. 

पढ़ें: Bihar News: मिड डे मील में निकले कीड़े, प्रिसिंपल बोला - कीड़े में विटामिन होता है चुपचाप खा लो

Delhi Live-In Partner Murder

टीवी शो देखकर बनाई पूरी योजना

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, आफताब ने बताया कि वह पहले फूड ब्लॉगिंग करता था. इसके लिए उसने बाकायदा शेफ के तौर पर ट्रेनिंग ली थी. श्रद्धा के बार-बार शादी के लिए जोर देने पर वह परेशान था. इसी दौरान उसने अमेरिकी टीवी क्राइम शो Dextar देखा. इसमें हत्या करने के बाद शव के टुकड़े कर धीरे-धीरे ठिकाने लगाए गए थे. उसने भी इसी तरह श्रद्धा की हत्या करने के बाद शव को ठिकाने लगाने की योजना बनाई और बकरी का मीट काटने वाले चाकू से उसके शव के 35 टुकड़े कर दिए.

पढ़ें: हिजाब कानून के खिलाफ प्रदर्शन करने वाले को मौत की सजा, ईरान में जारी है क्रूरता

नया फ्रिज खरीदकर उसमे स्टोर किए टुकड़े

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, शव के टुकड़ों को स्टोर करने के लिए आफताब ने पहले 300 लीटर का एक बड़ा फ्रिज खरीदा. उसमें सारे टुकड़े रख दिए. इसके बाद रोजाना रात में 2 बजे फ्रिज से 2 टुकड़े निकालकर महरौली के जंगल (Mehrauli forest) में जाकर ठिकाने लगा देता था. जब फ्रिज में रखे होने पर भी बदबू आने लगी तो उसने बहुत सारी अगरबत्तियां खरीदीं. वह रोजाना घर में कई बार बड़ी संख्या में अगरबत्तियां जलाता था ताकि बदबू दबी रहे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement