Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi MCD वार्ड समिति के चुनाव नतीजे आने शुरू, जानें AAP या BJP कौन मार रहा बाजी

Delhi MCD Ward Committee Election: दिल्ली नगर निगम (MCD) की वार्ड समिति और स्टैडिंग कमिटी के चुनावी नतीजे सामने आने शुरू हो गए हैं. आइए जानते हैं कि कहां से किस पार्टी के उम्मीदवार चल रहे हैं आगे.

Latest News
Delhi MCD वार्ड समिति के चुनाव नतीजे आने शुरू, जानें AAP या BJP कौन मार रहा बाजी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

MCD Ward Committee Election: दिल्ली नगर निगम (MCD) की वार्ड समिति और स्टैडिंग कमिटी के चुनाव के नतीजे सामने आने लगे हैं.  अभी तक अभी तक 7 जोन के नतीजे सामने आ चुके हैं. 7 में से चार जोन पर आम आदमी पार्टी के उम्मीदवारों ने और तीन पर भाजपा के उम्मीदवारों ने जीत हासिल की है.

अभी तक के चुनावी परिणामों में आम आदमी पार्टी ने बढ़त बनाई हुई है. बुधवार को चुनावी नजीजे सुबह 10 से आना शुरू हुए हैं.  निगम के अधिनियम के अनुसार वार्ड समिति के चुनाव के लिए पीठासीन अधिकारियों की नियुक्ति आवश्यक है. बता दें कि मेयर ने निगम आयुक्त अश्विनी कुमार को पत्र लिखकर चुनाव को दोबारा करने के लिए कहा था 

भाजपा ने लहराया परचम
Delhi MCD Ward Committee Election में शाहदरा जोन में भाजपा ने परचम लहरा दिया है. यहां पर चेयरमैन पद पर संदीप कुमार, डिप्टी चेयरमैन पद पर संजीव कुमार सिंह की जीत हुई है. इसके अलावा स्टैंडिंग कमेटी के सदस्य के तौर पर नीमा भगत ने जीत दर्ज की है. वहीं नजफगढ़ जोन में चेयरमैन पद पर बीजेपी उम्मीदवार अमित खरखरी ने और डिप्टी चेयरमैन पद पर सुनीता की जीत हुई है. यहां स्टैंडिंग कमेटी के सदस्य के तौर पर इंदरजीत शेरावत को चुना गया है. 

AAP के पाले में वेस्ट जोन 
दूसरी तरफ वेस्ट जोन में आम आदमी पार्टी ने कब्जा किया हुआ है. वेस्ट जोन में चेयरमैन पद पर आप उम्मीदवार शाहिब कुमार, डिप्टी चेयरमैन पद पर मंजू सेतिया और स्थायी समिति के सदस्य के तौर पर परवीन कुमार ने जीत दर्ज की है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement