Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

New Year 2023: 31 दिसंबर को रात 9 बजे के बाद rajiv chowk metro स्टेशन से बाहर नहीं निकल पाएंगे यात्री जानिए पूरा मामला

DMRC UPDATE: 31 दिसंबर को रात 9 बजे के बाद के Rajiv Chowk स्टेशन से बाहर नहीं जा पाएंगे यात्री. Delhi Metro ने ट्वीट कर दी जानकारी. 

Latest News
New Year 2023: 31 दिसंबर को रात 9 बजे के बाद rajiv chowk metro स्टेशन से बाहर नहीं निकल पाएंगे यात्री जानिए पूरा मामला

dmrc

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: नया साल आने में 1 ही दिन बाकी रह गया है. कनॉट प्लेस दिल्ली का टूरिस्ट हब होने के कारण पिछले कुछ दिनों में राजीव चौक मेट्रों में यात्रियों की संख्या में काफी इजाफा हुआ है. इसी के चलते DMRC ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करके ये ऐलान किया है कि "नए साल के जश्न के मौके पर 31 दिसंबर को भीड़भाड़ को कम करने के लिए यात्रियों को राजीव चौक मेट्रो स्टेशन से रात 9 बजे के बाद बाहर निकलने की अनुमति नहीं होगी लेकिन राजीव चौक मेट्रो स्टेशन से आखिरी ट्रेन के छूटने तक यात्रियों की एंट्री पर किसी भी तरह की कोई पाबंदी नहीं है."

इस ट्वीट के मुताबिक यात्री राजीव चौक मेट्रो स्टेशन में  एंट्री तो ले सकेंगे, लेकिन एग्जिट गेट बंद होने के कारण बाहर नहीं जा पाएंगे. राजीव चौक मेट्रो स्टेशन के एग्जिट गेट केवल अंतिम मेट्रो के समय खुलेंगे इसलिए यात्रियों को केवल अंतिम मेट्रो से  बाहर जाने अनुमति होगी. दिल्ली मेट्रो के इस ऐलान के बाद यात्रियों को नए सिरे से अपनी यात्रा की प्लानिंग करनी होगी. DMRC में सफर करने वाले लोगों के लिए एक सुझाव है जिन लोगों को राजीव चौक उतरना है वे बाराखंभा रोड मेट्रो से एग्जिट ले सकते हैं क्योंकि राजीव चौक और बाराखंभा रोड दोनों स्टेशन आपस में बेहद कम दूरी पर स्थित है.

ये भी पढ़े:-सेफ्टी के मामले में कितनी बेहतर है धू-धूकर जलने वाली ऋषभ पंत की Mercedes कार

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement