Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Building Collapsed: दिल्ली के मॉडल टाउन इलाके में गिरी बिल्डिंग, कई लोगों के दबे होने की आशंका

Delhi Building Collapsed: दिल्ली के मॉडल टाउन इलाके में एक बिल्डिंग शनिवार को गिर गई है जिसके मलबे में कई लोगों के दबे होने की आशंका है. फिलहाल रेस्क्यू ऑपरेशन चल रहा है. 

Latest News
Delhi Building Collapsed: दिल्ली के मॉडल टाउन इलाके में गिरी बिल्डिंग, कई लोगों के दबे होने की आशंका

दिल्ली के मॉडल टाउन में बिल्डिंग गिरी 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

दिल्ली के मॉडल टाउन में शनिवार को बड़ा हादसा हुआ है. एक पुरानी बिल्डिंग भरभराकर गिर गई. इसके मलबे में कई लोगों के दबे होने की आशंका है. घटना की जानकारी मिलते ही फायर ब्रिगेग की टीम रेस्क्यू के लिए पहुंच गई है. फिलहाल राहत और बचाव कार्य जारी है. अभी तक मलबे में कितने लोग दबे हैं, इसको लेकर कोई स्पष्ट जानकारी नहीं है. प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि बिल्डिंग कुछ ही सेकंड में जमींदोज हो गई और हर तरफ अफरा-तफरी का माहौल था. 

मरम्मत के दौरान गिरी बिल्डिंग 
दिल्ली (Delhi) में पिछले कुछ समय में कई इमारतों के गिरने का मामला सामने आया है. मॉडल टाउन इलाके में हुए हादसे के बारे में पुलिस का कहना है कि यह एक काफी पुरानी बिल्डिंग थी जिसकी मरम्मत का काम चल रहा था. इसी दौरान बिल्डिंग गिर गई और काफी लोगों के मलबे में दबे होने की जानकारी है. 


यह भी पढ़ें: भयानक आग की चपेट में गाजियाबाद का बैंक्वेट हॉल, मयूर विहार फेज-3 में भी तेज लपटों ने मचाया तांडव


अब तक के रेस्क्यू ऑपरेशन में 3 लोगों को मलबे में से निकाला गया है. तीनों बिल्डिंग के निर्माण में मजदूर का काम कर रहे थे. निकाले गए तीनों लोगों में से 2 की हालत नाजुक बताई जा रही है. मलबे से निकाले गए घायल लोगों को कैंट अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसा उस वक्त हुआ जब दोपहर बाद कुछ मजदूर मरम्मत का काम कर रहे थे.


यह भी पढ़ें: 'आतंकियों वाली धाराएं लगाकर डालते हैं जेल में' Manish Sisodia ने BJP पर कसा तंज


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement