Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दिल्ली में बारिश बनी मुसीबत, CP की दुकानों में पानी, इन रास्तों पर जाने से करें परहेज, पढ़ें ट्रैफिक एडवाइजरी

Weather News: मौसम विभाग के मुताबिक, दिल्ली में 11 जुलाई तक अच्छी बारिश की संभावना है. इसके बाद भी बारिश जारी रहेगी हालांकि इसमें कमी देखी जा सकती है.

दिल्ली में बारिश बनी मुसीबत, CP की दुकानों में पानी, इन रास्तों पर जाने से करें परहेज, पढ़ें ट्रैफिक एडवाइजरी

Weather Update

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: देश की राजधानी दिल्ली और एनसीआर में शनिवार सुबह से तेज बारिश हो रही है. दिल्ली में बारिश की वजह से ट्रैफिक जाम लगा हुआ है और लोगों को काफी दिक्कत हो रही है. कुछ घंटे हुई तेज बारिश ने सड़कों की पोल खोल दी है. एसएससी सरकारी व्यवस्थाओं की स्थिति का अंदाजा लगाया जा सकता है. भारत मौसम विभाग (IMD) ने कहा कि 4 दिनों तक दिल्ली में जमकर बारिश होगी. 

दिल्ली के कई इलाकों में पानी भर गया है. कनॉट प्लेस में दुकानों और घरों में भी पानी घुस गया है. सोशल मीडिया पर लोगों ने दिल्ली के कई इलाकों में भरे पानी के फोटो और वीडियो शेयर किए हैं. जिसे देखकर आप शहर की स्थिति का अंदाजा लगा सकते हैं. ऐसी ही कुछ इस स्थिति चांदनी चौक की भी है. कई वीडियो में देखा गया कि सड़क पर चल रहे लोगों के कमर तक पानी पहुंच रहा है.

यह भी पढ़ें: Delhi-NCR में झमाझम बारिश, यूपी-उत्तराखंड समेत इन राज्यों में बरसेंगे बादल, जानिए मौसम का हाल

तिलक ब्रिज अंडरपास में भरा पानी

शहर में लगातार बारिश के बाद तिलक ब्रिज अंडरपास में भी पानी भर गया. कई इलाकों में जलभराव के कारण कई जगहों पर लंबा जाम लग गया. तिलक मार्ग और आईटीओ पर भी भारी बारिश से जाम लग गया. वहीं, दिल्ली पुलिस ने मिंटो ब्रिज अंडरपास पर जलभराव के बाद यातायात की आवाजाही रोकने के लिए बैरिकेड्स लगा दिए हैं. 

इसे भी पढ़ें- 'अनुच्छेद 370 जितना आसान नहीं सिविल कोड, भूल जाएं UCC,' गुलाम नबी आजाद ने मोदी सरकार से क्यों कहा?

पीडब्ल्यूडी को मिलीं इतनी शिकायतें 

लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी) ने कहा कि सुबह से जलभराव की 15 शिकायतें मिली हैं. पीडब्ल्यूडी के एक अधिकारी ने कहा कि हमें एमसीडी  (दिल्ली नगर निगम) और अन्य एजेंसियों के अंतर्गत आने वाले इलाकों में भी पानी भरने की शिकायत मिली. जिसकी सूचना हमने संबधित एजेंसियों को दे दी. स्थिति अब तक नियंत्रण में है. इसके साथ उन्होंने कहा कि दिल्ली विश्वविद्यालय के उत्तरी परिसर में गुरु तेग बहादुर खालसा कॉलेज के आसपास की सड़क पर जलभराव हो गया, जिससे यात्रियों को दिक्कत का सामना करना पड़ेगा. 

जारी हुआ 'येलो अलर्ट' 

मौसम विभाग में अगले कुछ घंटों में बारिश की संभावना व्यक्त की है. इसके साथ रविवार को येलो अलर्ट जारी किया है. शनिवार को और बारिश के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है. मौसम विभाग ने बताया है कि दिल्ली- एनसीआर, यमुनानगर, कुरूक्षेत्र, करनाल, असंध, सफीदों, पानीपत, गोहाना, गन्नौर, महम, सोनीपत, रोहतक, खरखौदा, भिवानी, चरखी दादरी, मट्टनहेल, झज्जर और कोसली के कई स्थानों पर हल्की बारिश होती रहेगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement