Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Weather: दिल्ली-एनसीआर में गर्मी और तेज हवाओं ने किया हाल बेहाल, जानें कब मिलेगी राहत? 

Delhi Weather Updates: दिल्ली-एनसीआर में गर्मी और तेज हवाओं ने लोगों को परेशान कर दिया है. सुबह से ही तेज धूप और गर्म हवाओं की वजह से घर से बाहर निकलना मुश्किल हो रहा है. 

Latest News
Delhi Weather: दिल्ली-एनसीआर में गर्मी और तेज हवाओं ने किया हाल बेहाल, जानें कब मिलेगी राहत? 

दिल्ली-एनसीआर में गर्मी ने किया हाल बेहाल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

दिल्ली-एनसीआर (Delhi NCR Weather) में गर्मी की वजह से लोगों को काफी परेशानी हो रही है. सुबह से ही तेज धूप रहती है जिसकी वजह से लोगों के लिए घर से निकलना मुश्किल हो रहा है. गर्मी के साथ तेज हवाएं भी परेशानी बढ़ा रही हैं. मौसम विभाग ने अलर्ट (IMD Alert) जारी कर बताया है कि इस आसमान से बरसती आफत से लोगों को कब तक राहत मिल सकती है. IMD के मुताबिक, शुक्रवार के लिए येलो अलर्ट जारी किया गया है. गुरुवार को भी दिल्ली-एनसीआर के कुछ इलाकों में हल्की बूंदा-बांदी हुई थी. 

तेज धूप से परेशान हैं दिल्ली-एनसीआर में लोग 
दिल्ली-एनसीआर (Delhi Weather) में लोग तेज धूप और हवाओं से परेशान है. शुक्रवार की सुबह भी तेज धूप के साथ हुई है. हालांकि, मौसम विभाग का अनुमान है कि शुक्रवार की शाम को मौसम थोड़ा ठंडा हो सकता है और कुछ इलाकों में हल्की बूंदा-बांदी भी होगी. फिलहाल लोगों को एसी-कूलर का इस्तेमाल जारी रखना होगा. शुक्रवार के लिए येलो अलर्ट जारी किया गया है.


यह भी पढ़ें: नोएडा के एक घर में चल रही थी ड्रग्स फैक्ट्री, 150 करोड़ की ड्रग्स बरामद


पहाड़ों पर बन रहे वेस्टर्न डिस्टर्बेंस का दिख रहा असर 
मौसम विभाग का कहना है कि पहाड़ों पर बन रहे वेस्टर्न डिस्टर्बेंस का असर मैदानी इलाकों पर दिख रहा है. तेज गर्मी के बाद अचानक हवाएं चलने लगती हैं, जिसके बाद मौसम कुछ देर के लिए खुशनुमा हो जाता है. हालांकि, ओडिशा, बंगाल समेत देश के कई मैदानी इलाकों में लू को लेकर अलर्ट जारी किया गया है. 


यह भी पढ़ें: AAP विधायक Amanatullah Khan गिरफ्तार, ईडी ने Delhi Waqf Board केस में की कार्रवाई


डीएनए हिंदी का मोबाइल एप्लिकेशन Google Play Store से डाउनलोड करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement