Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IGI एयरपोर्ट पर पुलिसवालों ने ही लूट लिया 50 लाख का सोना, दो हेड कांस्टेबल गिरफ्तार

IGI Airport Delhi News: दिल्ली के IGI एयरपोर्ट पर तैनात दो पुलिसकर्मियों को यात्रियों से 50 लाख का सोना लूटने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

IGI एयरपोर्ट पर पुलिसवालों ने ही लूट लिया 50 लाख का सोना, दो हेड कांस्टेबल गिरफ्तार

IGI Airport

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पुलिस का काम जनता की सुरक्षा करना होता. अब पुलिस की लूट और चोरी में शामिल हो जाए तो जनता क्या करे? दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के दो हेड कांस्टेबल ने पुलिस तंत्र को ही बदनाम करवा दिया है. दिल्ली के आईजीआई एयरपोर्ट (IGI Airport) पर तैनात इस पुलिसकर्मियों ने चेकिंग के नाम पर यात्रियों को ही लूट लिया. रिपोर्ट के मुताबिक, इन दोनों पुलिसकर्मियों ने मस्कट और दुबई से आए यात्रियों कीं जांच के नाम पर 50 लाख रुपये का सोना छीन लिया है. मामला सामने आने का बाद दोनों पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

दोनों आरोपी पुलिसकर्मी एयरपोर्ट पर स्पेशल ऑपरेशन स्क्वॉड में तैनात थे. जिन लोगों से सोना लूटा गया उनका कहना है कि वे किसी को देने के लिए सोना लाए थे. हालांकि, पुलिस को शक है यह सोना तस्करी करके लाया गया है. इसकी जांच की जा रही है. मस्कट से आए राजस्थान निवासी यात्री ने 24 दिसंबर को शिकायत दर्ज कराई कि 20 दिसंबर की रात को दो पुलिसकर्मी उसे जंगल में ले गए और उससे 600 ग्राम सोना लूट लिया. साथ ही, उससे मारपीट की.

यह भी पढ़ें- दवाई पहुंचाने जा रहा ड्रोन गिरने से रुक गई दिल्ली मेट्रो, जानिए कहां और कैसे हुआ हादसा

यात्रियों को जंगल में ले जाकर लूट लिया सोना
दुबई से लौटे तेलंगाना के एक यात्री ने भी शिकायत दर्ज कराई है कि इसी दिन दोनों पुलिसकर्मियों ने उससे भी 400 ग्राम सोना लूट लिया. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. जिन लोगों को सोना देने की बात कही जा रही है उन लोगों की भी तलाश की जा रही है. शिकायत के आधार पर दोनों पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है.

यह भी पढ़ें- कोरोना की रोकथाम के लिए सख्त हुई यूपी सरकार, इन गाइडलाइंस को फॉलो करना जरूरी

आपको बता दें कि तस्करी रोकने के लिए एयरपोर्ट पर सघन तलाशी की जाती है. इसके बावजूद कई लोग अलग-अलग सामानों में और अपने शरीर में सोने, हीरे और नशीले पदार्थ छिपाकर ले आते हैं. अक्सर खबरें आती हैं कि किसी यात्री के शरीर से सोने की बिस्किटें या फिर नशीले पदार्थों के कैप्सूल बरामद किए गए.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement