Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Rain: दिल्ली की जल मंत्री आतिशी का घर ही पानी में डूबा, राजधानी बन गई झील तो सरकार ने बुलाई इमरजेंसी मीटिंग

दिल्ली में पहली बारिश होते ही हाहाकर मच गया है. दिल्ली की जल मंत्री आतिशी के घर के बाहर भी पानी भर गया है. सड़कों पर जलभराव होने से लोगों को कई समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है. ऐसे में दिल्ली सरकार ने इमरजेंसी मीटिंग बुलाई है.

Latest News
Delhi Rain: दिल्ली की जल मंत्री आतिशी का घर ही पानी में डूबा, राजधानी बन गई झील तो सरकार ने बुलाई इमरजेंसी मीटिंग
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

दिल्ली में शुक्रवार सुबह ही तेज बारिश हुई. इश बारिश के बाद लोगों को भीषण गर्मी से राहत मिली गई लोकिन, राजधानी में कई जगह जलभराव की स्थिति देखने को मिल रही है. पिछले कुछ महीनों से जल संकट से जूझ रही दिल्ली की सड़कें पहली बारिश में ही पानी से लबाबल भर गई हैं. जलभारव के काऱम लोगों को कहीं भी आने-जानें में कई समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है. इसी बीच दिल्ली की जल मंत्री आतिशी के घर के बाहर और अंदर पानी भर गया है. 

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल 
दिल्ली में मानसून की दस्तक के साथ ही नई परेशानियां भी आ खड़ी हुई हैं. भारी बारिश के कारण जगह-जगह पर पानी भर गया है. पानी से सड़कें लबालब भर गई हैं. इसी बीच दिल्ली की जल मंत्री आतिशी के घर के बाहर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि आतिशी के घर के बाहर और अंदर पानी भर चुका है. 


ये भी पढ़ें-Delhi Rain: एक ही बारिश में झीलों का शहर बनी दिल्ली, कहीं डूबा ट्रक-बस, तो कहीं सड़क पर चलीं नाव, PHOTOS में देखें नजारा


 

#WATCH | Visuals from outside the residence of Delhi Water Minister Atishi. The area around her residence is inundated following heavy rainfall. pic.twitter.com/GCs9ec4VpW

बुलाई इमरजेंसी मीटिंग
दिल्ली में भारी बारिश और जलभराव को लेकर दिल्ली सरकार ने आज दोपहर 2 बजे दिल्ली सचिवालय में इमरजेंसी बैठक बुलाई है. इस बैठक में दिल्ली सरकार के सभी मंत्री और संबंधित विभागों के अधिकारी मौजूद रहेंगे. दिल्ली में बढ़ते जलभराव को देखते हुए अब विपक्ष ने भी आम आदमी सरकार पर निशाना साधा है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement