Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Rain: एक ही बारिश में झीलों का शहर बनी दिल्ली, कहीं डूबा ट्रक-बस, तो कहीं सड़क पर चलीं नाव, PHOTOS में देखें नजारा

दिल्ली पहली ही बारिश में दरिया बन गई है. बारिश की वजह से सड़कों पर पानी जमा हो गया है, जिसकी वजह से लोगों को आने-जाने में काफी समस्या हो रही है.

Latest News
Delhi Rain: एक ही बारिश में झीलों का शहर बनी दिल्ली, कहीं डूबा ट्रक-बस, तो कहीं सड़क पर चलीं नाव, PHOTOS में देखें नजारा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

    शुक्रवार की सुबह दिल्ली-एनसीआर में गरज और बिजली के साथ भारी बारिश हुई. पहली ही बारिश में दिल्ली का हाल कुछ ऐसा हो गया है कि लोगों को कहीं भी आने-जाने में समस्या हो रही है. हर तरफ जलभराव हो गया है. सड़कों में पानी भरने की वजह से मिंटो रोड पर ट्रक तक डूब गया, साथ ही धौला कुआं फ्लाइओवर के नीचे तो पानी का सैलाब आ गया है. 

    पहली बारिश में डूबी दिल्ली 
    राजधानी दिल्ली कई दिनों से गर्मी से जूझ रही थी. ऐसे में शुक्रवार को हुई तेज बारिश से लोगों को भीषण गर्मी से राहत मिली है. लोकिन अब एक नई समस्या सामने आ गई है. तेज बारिश होते ही दिल्ली की सड़कों पर जगह-जगह पानी जमा हो चुका है. तेज बारिश की वजह से मिंटो रोड पर इतना पानी भर गया की एक ट्रक डूब गया. इतना ही नहीं आजाद मार्केट में भी बस डूब गई. दिल्ली के कई इलाकों में जलभराव का संकट उत्पन्न हो गया है. 

     

    जलभराव की वजह से भारी ट्रैफिक
    एक तरफ जहां जलभराव की वजह से जगह-जगह गाड़ियां डूबती हुईं नजर आईं वहीं, इसी वजह से भीषण ट्रैफिक जाम भी लग गया. लोगों को कहीं भी आने-जाने में भारी समस्या का सामना करना पड़ रहा है. सड़कों पर इतना पानी भर चुका है कि बदरपुर इलाके में लोग घुटनों तक पानी में भीगते हुए निकले. 


    ये भी पढ़ें-Delhi Rain: सड़क से आसमान तक ट्रैफिक जाम, फ्लाइट्स रद्द, Delhi Police ने दी एडवाइजरी


    आपको बता दें कि भारी बारिश के कारण दिल्ली एयरपोर्ट के टर्मिनल 1 पर छत गिर गई. छत के गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई और आठ लोग घायल हो गए, साथ ही कई कारें मलबे में दब गईं. यह हादसा सुबह करीब 5:30 बजे हुआ. 

    भाजपा पार्षद ने किया विरोध  
    भाजपा पार्षद रविंदर सिंह नेगी ने दिल्ली सरकार के खिलाफ प्रतीकात्मक विरोध के रूप में गंभीर जलजमाव के बीच एक हवा वाली नाव चलाई. उन्होंने कहा, "पीडब्ल्यूडी के सभी नाले ओवरफ्लो हो रहे हैं. उन्होंने मानसून से पहले इसकी सफाई नहीं कराई. इससे जलभराव हो गया है. विनोद नगर जलमग्न हो गया है."

    #WATCH | Delhi: BJP Councillor Ravinder Singh Negi rows an inflatable boat amid severe waterlogging as a symbolic protest against Delhi Government. Visuals from NH9 area. 

    He says, "...All PWD drains are overflowing. They didn't get it cleaned ahead of Monsoon. This has led to… pic.twitter.com/eUMivjGYsR— ANI (@ANI) June 28, 2024

    ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

    Advertisement

    Live tv

    Advertisement

    पसंदीदा वीडियो

    Advertisement