Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Road Accident: दिल्ली के सीमापुरी में भीषण हादसा, तेज रफ्तार ट्रक ने 6 लोगों को कुचला

Delhi Accident: सीमापुरी में तेज रफ्तार कार ने डिवाइडर पर सो रहे 6 लोगों को कुचल दिया है. इस हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.  

Delhi Road Accident: दिल्ली के सीमापुरी में भीषण हादसा, तेज रफ्तार ट्रक ने 6 लोगों को कुचला
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः राजधानी दिल्ली के सीमापुरी (Seemapuri) इलाके में देर रात भीषण हादसा हो गया है. तेज रफ्तार ट्रक ने डिवाइडर पर सो रहे 6 लोगों को कुचल दिया. हादसा इतना भीषण था कि 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं दो लोगों को हालत गंभीर बनी हुई है. घायलों को जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. इस घटना में शामिल वाहन का पता लगाने के लिए कई टीमों का गठन किया गया है. इस मामले में उपयुक्त धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. 

देर रात करीब 2 बजे एक ट्रक डीटीसी डिपो की रेड लाइट को पार करते हुए डीएलएफ टी प्लाइंट की ओर जा रहा था. इसी दौरान चालक की लापरवाही के कारण छह लोगों को कुचल दिया. चार लोगों को सीमापुरी पुलिस ने जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया. घटना में न्यू सीमापुरी के रहने वाले करीम (52), छोटे खान (25), शाह आलम (38), साहिबाबाद के रहने वाले राहुल (45) शामिल हैं. इसके अलावा घायलों में साहिबाबाद के रहने वाले मनीष (16) और दिल्ली के ताहिर पुर के प्रदीप (30) शामिल हैं. 

ये भी पढ़ेंः Ladakh में LAC पर इंडियन आर्मी का अगला कदम क्या होगा? सेना प्रमुख ने बताया

दिल्ली पुलिस की मानें तो यह हादसा सीमापुरी में डीटीसी डिपो रेडलाइट पार करते समय हुआ है. फिलहाल पुलिस अज्ञात ट्रक का पता लगाने की कोशिश में जुट गई है और कई टीमों का गठन किया है.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement