Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Temperature: तापमान बढ़ने से दिल्ली-NCR के लोग खुश, लेकिन 15 जनवरी के लिए अभी से हो जाएं तैयार

Delhi-NCR Weather report: दिल्ली-NCR में बारिश होने के आसार हैं हालांकि AQI बेहद खराब स्तर पर है.

Delhi Temperature: तापमान बढ़ने से दिल्ली-NCR के लोग खुश, लेकिन 15 जनवरी के लिए अभी से हो जाएं तैयार

Delhi-NCR में पड़ रही है कड़ाके की सर्दी. (तस्वीर-PTI)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली-NCR में भले ही कड़ाके की सर्द से राहत मिली हो लेकिन यह राहत ज्यादा दिन तक नहीं रहने वाली है. शुक्रवार को न्यूनतम तापमान सामान्य से दो डिग्री कम 9.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. दिल्ली में ठंड से आज राहत मिली और तापमान 19 डिग्री तक पहुंच गया है. अधिकतम तापमान 20 डिग्री तक पहुंचने की संभावना मौसम विभाग (IMD) ने जताई है.

भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) के मुताबिक अधिकतम तापमान के 20 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की संभावना है. मौसम विज्ञान विभाग के अनुसार, दिल्ली और उसके पड़ोसी राज्यों में कुछ इलाकों में 15 जनवरी से एक बार फिर शीतलहर चलने के आसार हैं. 

तेज हवाओं की वजह से बारिश से राहत 

मौजूदा पश्चिमी विक्षोभ के कारण तेज हवाएं चलने से पंजाब, हरियाणा, दिल्ली, राजस्थान और पश्चिमी उत्तर प्रदेश में कोहरे से लोगों को राहत मिली, लेकिन पूर्वी उत्तर प्रदेश और बिहार में घने से बहुत घने कोहरे की परत छाई रही. 

Weather Report: क्या दिल्ली-NCR समेत कई राज्यों में होगी बारिश, कैसा रहेगा आज का मौसम, जानिए

दिल्ली-NCR में शीतलहर का प्रकोप

दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में शीतलहर का प्रकोप देखने को मिल सकता है. IMD का अनुमान है कि दिल्ली, उत्तर प्रदेश, पंजाब और हरियाणा जैसे कई उत्तर भारतीय राज्यों में शुक्रवार, 13 जनवरी को मध्यम से हल्की बारिश हो सकती है.

Weather Forecast: इस हफ्ते पारे के -4 डिग्री छूने का अनुमान, क्या जमने वाले हैं हम और आप

दिल्ली में खराब स्तर पर प्रदूषण

केंद्रीय प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड (CPCB) के आंकड़ों के मुताबिक, दिल्ली में सुबह 9 बजे AQI 373 दर्ज किया गया. यह बेहद खराब श्रेणी में है. अगर बारिश हुई तो दिल्ली में AQI में सुधार आ सकता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement