Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Deoria Massacre Case: देवरिया हत्याकांड केस में एक और आरोपी अरेस्ट, पुलिस के सामने किए हैरान करने वाले खुलासे

Premchand Driver Arrest: देवरिया सामूहिक हत्याकांड केस में पुलिस ने प्रेमचंद के ड्राइवर को अरेस्ट कर लिया है. इस घटना में नवनाथ मिश्र उर्फ पट्टू भी मुख्य आरोपी था. रविवार को पुलिस ने निशानदेही पर अरेस्ट किया है.

Deoria Massacre Case: देवरिया हत्याकांड केस में एक और आरोपी अरेस्ट, पुलिस के सामने किए हैरान करने वाले खुलासे

Deoria Murder Case

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: देवरिया सामूहिक हत्याकांड में पुलिस ने एक और आरोपी को अरेस्ट कर लिया है. नवनाथ मिश्र उर्फ पट्टू ने पुलिस के सामने हत्याकांड में शामिल होने की बात कबूल की है. पट्टू भी इस हत्याकांड का नामजद अभियुक्त है. सूत्रों का कहना है कि पुलिस ने दुबे और उसके परिजनों पर ईंट पत्थरों और डंडों से हमला किया था. उसके बाद धारदार हथियार से हमला किया था. इस हत्याकांड में अब तक 21 लोगों को अरेस्ट किया गया है. वहीं बताया जा रहा है कि प्रेमचंद और 5 आरोपियों के घर पर अवैध निर्माण का नोटिस भी जारी किया गया है. इस हत्याकांड के बाद से पूरे इलाके में हर कोई हैरान है और पुलिस और प्रशासन पर सख्त कार्रवाई की मांग लगातार की जा रही है. 

देवरिया हत्याकांड ने यूपी पुलिस पर भी सवालिया निशान लगाया है. पुलिस की पूछताछ में पट्टू ने बताया कि सत्य प्रकाश दुबे के दरवाजे पर प्रेमचंद यादव की हत्या हुई थी. यह बात फोन कॉल के जरिए किसी से पता चली थी. इसके बाद देखते ही देखते सैंकड़ों लोगों की भीड़ सत्यप्रकाश के दरवाजे पर इकट्ठा हो गई. भीड़ के पास लाठी-डंडे और पत्थर थे. सबने एक साथ हमला कर दिया. बताया जा रहा है कि पुलिस आरोपी के जरिए कुछ और जानकारी पाने की कोशिश करेगी.

यह भी पढ़ें: संजय सिंह ने ED पर लगाया टॉर्चर करने का आरोप, जानें जांच एजेंसी का जवाब

सत्यप्रकाश की बेटी और बेटे पर गोली चलाने की बात कबूली 
गिरफ्तार पट्टू ने दिल दहलाने वाले हत्याकांड की कई रोंगटे खड़े करने वाली डिटेल शेयर की है. उसने बताया कि दुबे उनकी बेटी सलोनी और बेटा गांधी पर उत्तेजित भीड़ ने लाठी-डंडे से हमला कर दिया. तीनों की सांसें चल रही थीं लेकिन इनको जिंदा देख पट्टू ने प्रेमचंद यादव की रायफल से तीनों को गोली मार दी. गोली लगने के कुछ ही मिनट में तीनों की मौत हो गई. पट्टू का कहना है कि हत्याकांड के बाद भी दरवाजे जमा भीड़ पत्थरों से हमले करती रही थी.

यह भी पढ़ें: मणिपुर में खुद ही जिलों का नाम बदल रहे लोग, अब राज्य सरकार ने दी कार्रवाई की चेतावनी  

गांधी जयंती के दिन 6 लोगों की दर्दनाक हत्या 
बीते 2 अक्टूबर को रुद्रपुर थाना क्षेत्र के फतेहपुर गांव के लेहड़ा टोला में जमीनी विवाद को लेकर दो गुटों के बीच खूनी संघर्ष हुआ था. जिला पंचायत सदस्य प्रेमचंद यादव की हत्या सत्य प्रकाश दुबे के दरवाजे पर हो गई था. इसके बाद सत्यप्रकाश की उनकी पत्नी दो बेटियां औ एक बेटे समेत पांच लोगों की बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी गई. इस घटनाकांड के बाद पूरे यूपी में आक्रोश है और राजनीतिक बयानबाजी भी शुरू हो गई है. इस हत्याकांड के बाद से पूरे इलाके में मातम पसरा हुआ है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement