Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Maharashtra Politics: राज ठाकरे से मिले डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस, दोनों के बीच हो सकती है ये 'डील'

Maharashtra Politics: राज ठाकरे के बेटे अमित ठाकरे विधानसभा और विधान परिषद किसी के सदस्य नहीं है. चर्चा है कि उन्हें शिंदे सरकार में मंत्री बनाया जा सकता है. 

Latest News
Maharashtra Politics: राज ठाकरे से मिले डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस, दोनों के बीच हो सकती है ये 'डील'
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

    डीएनए हिंदीः महाराष्ट्र में नई सरकार बनने के बाद डिप्टी सीएम देवेन्द्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) और महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) चीफ राज ठाकरे (Raj Thackeray) के बीच आज पहली बार मुलाकात हुई है. फडणवीस राज ठाकरे से मिलने खुद उनके घर पहुंचे. इस मुलाकात को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही है. चर्चा है कि राज ठाकरे के बेटे अमित ठाकरे (Amit Thackeray) को फडणवीस सरकार में शामिल कर सकते हैं. 

    दोनों एक दूसरे की कर चुके हैं तारीफ
    कई मौकों पर फडणवीस और राज ठाकरे एक दूसरे की तारीफ कर चुके हैं. एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) के मुख्यमंत्री बनने के बाद भी राज ठाकरे ने अपनी शुभकामनाएं दी थी.  ऐसे में चर्चा है बीजेपी के ऑफर को राज ठाकरे मान सकते हैं. एक अकेले मनसे विधायक ने राज्य में सत्ता परिवर्तन के दौरान राज्य विधानसभा में शिंदे-फडणवीस सरकार के पक्ष में मतदान किया था. 

    ये भी पढ़ेंः Uddhav Thackeray Future: बहुत मुश्किल है उद्धव ठाकरे की डगर! इधर कुआं उधर खाई

    बीजेपी क्यों दे रही ऑफर
    दरअसल मुख्यमंत्री पद से इस्तीफे के बाद उद्धव ठाकरे ने विधान परिषद की सदस्यता से भी इस्तीफा दे दिया. अब पूरी उनके बेटे कमान आदित्य ठाकरे पर है. इधर बीजेपी अमित ठाकरे के बहाने ठाकरे परिवार से एक और युवा नेता को सामने लाना चाहती है. खबर है कि बीजेपी अपने कोटे से अमित ठाकरे को विधान परिषद भेज सकती है. मनसे को राज्य मंत्रिमंडल में शामिल किए जाने की चर्चा काफी दिनों से चल रही है. बता दें कि शिंदे सरकार में अब तक मंत्रालय का बंटवारा नहीं हुआ है. चर्चा है कि आने वाले समय में जब भी मंत्रालय का गठन होगा तो उसमें अमित ठाकरे को जगह मिल सकती है.  

    देश-दुनिया की ताज़ा खबरों (Latest News) पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में (Hindi News) पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

    Advertisement

    Live tv

    Advertisement

    पसंदीदा वीडियो

    Advertisement