Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

हॉस्पिटल में पत्नी की उतरवाई चप्पल तो भड़क गए DRM, वार्ड बॉय के सरेआम उतरवाए कपड़े

Dhanbad News: वार्ड बॉय के साथ हुई इस हरकत के बाद अस्पताल के कर्मचारियों ने हड़ताल कर दी है. कर्मचारियों ने डीआरएम को बर्खास्त करने की मांग की है.

हॉस्पिटल में पत्नी की उतरवाई चप्पल तो भड़क गए DRM, वार्ड बॉय के सरेआम उतरवाए कपड़े

dhanbad hospital

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: झारखंड के धनबाद से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई. यहां रेलवे अस्पताल में डॉक्टर के कमरे में घुसने से पहले मंडल रेल प्रंधक (DRM) की पत्नी की चप्पल उतरवाना वॉर्ड बॉय को भारी पड़ गया. इसका बदला डीआरएम ने वॉर्ड बॉय के कपड़े उतरवाकर लिया. ऑफिस में बुलाकार उसकी बुरी तरह फजीहत भी की गई. जिसके बाद से पीड़ित वॉर्ड बॉय सदमे में है. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जानकारी के मुताबिक, डीआरएम कमल किशोर सिन्हा की पत्नी इलाज कराने धनबाद के रेलवे अस्पताल पहुंची थीं. उस दौरान डॉक्टर के चेंबर के बाहर ड्यूटी पर वॉर्ड बॉय बसंत उपाध्याय तैनात था. बंसत ने डीआरएम की पत्नी को चप्पल बाहर उतारने का अनुरोध किया. वह नहीं जानता था कि वह DRM की पत्नी हैं. लेकिन उन्होंने अनसुना कर दिया और डॉक्टर के केबिन में चप्पलों से घुस गईं. 

वॉर्ड बॉय के कपड़े उतरवाकर बाहर भेजा
डॉक्टर से मिलने के बाद वह वापस लौट गईं और अपने पति डीआरएम कमल किशोर सिन्हा से शिकायत की. इसके बाद डीआरएम ने बंसत उपाध्यात को अपने ऑफिस में बुलाया और उसे बुरी तरह प्रताड़ित किया. इसके बाद बंसत के कपड़े उतरवाकर उसे बाहर भेज दिया. इस घटना के बाद से पीड़ित डिप्रेशन में चला गया. ऑफिस में सभी के सामने इतने बड़े अपमान की वजह से उसकी तबीयत खराब हो गई. आनन फानन में उसे रेलवे अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां से उसे दूसरे अस्पताल में रेफर कर दिया गया है. 

ये भी पढ़ें- रात में AC-कूलर पड़ेंगे महंगे, फिर भी नहीं होगी बिल की चिंता, जानिए क्या है केंद्र का नया बिजली टैरिफ प्लान

ADRM ने दिए जांच के आदेश
वहीं, बंसत उपाध्यात के समर्थन में सहकर्मियों ने अस्पताल में काम ठप कर दिया और हड़ताल की घोषणा कर दी. अस्पताल के कर्मचारियों का कहना है कि आज तो बंसत की फजीहत की गई है. कल हम जैसे दूसरे कर्मचारियों के साथ ऐसा सलूक किया जाएगा. हम लोग यहां आने वाले मरीजों की सेवा करते हैं. हमारी मांग है कि डीआरएम को बर्खास्त किया जाना चाहिए. धनबाद मंडल के एडीआरएम का कहना है कि इस मामले की जांच की जा रही है. फिलहाल मामले में कोई साक्ष्य नहीं मिले हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement