Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Congress President Election की रेस से बाहर होने के बाद दिग्विजय ने किया ट्वीट- चाह गई चिंता मिटी

दिग्विजय सिंह का नाम एक समय अध्यक्ष पद की रेस में सबसे आगे हो गया था लेकिन फिर मल्लिकार्जुन खड़गे के आगे उन्होंने हाथ खड़े कर दिए थे.

Congress President Election की रेस से बाहर होने के बाद दिग्विजय ने किया ट्वीट- चाह गई चिंता मिटी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष पद के चुनाव (Congress President Election) को लेकर पिछला एक हफ्ता कांग्रेस के लिए बेहद विवादित रहा है. अशोक गहलोत की बगावत से माफी तक और फिर दिग्विजय सिंह के नंबर वन होने से लेकर रेस से बाहर होने तक, सियासत के सभी रंग देखने को मिले. इस बीच अध्यक्ष पद से बाहर होने के बाद दिग्विजय सिंह ने ट्वीट किया औऱ कहा है कि उनकी चिंता अब खत्म हो गई है. 

दरअसल, शुक्रवार रात तक अशोक गहलोत के अध्यक्ष पद की रेस से बाहर होने के बाद यह माना जा रहा था कि दिग्विजय सिंह पार्टी के अध्यक्ष पद की रेस में सबसे आगे हैं लेकिन फिर मल्लिकार्जुन खड़गे के प्रति गांधी परिवार के विश्वास और उनके राजनीतिक कद के आगे दिग्विजय पिछड़ गए. इसके बाद दिग्विजय ने एक दिलचस्प ट्वीट कर इस झंझट से छुटकारा पाने की बात की है.

Video: "समिट ग्लोबल है लेकिन आवाज़ और आगाज़ Local है" -PM मोदी

दिग्विजय ने अपने ट्वीट में लिखा, "चाह गई चिंता मिटी, मनुआ बे परवाह, जाके कछु नहीं चाहिए, वे शाहन के शाह." आपको बता दें कि दिग्विजय सिंह ने एक समय कांग्रेस अध्यक्ष पद के चुनाव के लिए नामांकन पत्र तक ले लिया था लेकिन मल्लिकार्जुन खड़गे का नाम आते ही दिग्गी राजा ने उनका प्रस्तावक बनना ही बेहतर समझा. इसे गांधी परिवार की इच्छा भी माना जा रहा है. 

राज्यसभा में नेता विपक्ष के पद से हटे मल्लिकार्जुन खड़गे, सोनिया गांधी को दिया इस्तीफा

फिलहाल इस रेस में मल्लिकार्जुन खड़गे और शशि थरूर हैं. खड़गे ने अपने राज्यसभा में नेता विपक्ष के पद से भी हटते हुए अध्यक्षा सोनिया गांधी को इस्तीफा सौंप दिया है. यह माना जा रहा है कि शशि थरूर और खड़गे के बीच एक फ्रेंडली फाइट होगी और इसमें सीधे तौर पर जीत खड़गे की ही होगी क्योंकि पार्टी का बड़ा गुट उनके ही समर्थन में दिख रहा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement