Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Dilip Ghosh का विवादित बयान- ममता बनर्जी कभी गोवा तो कभी बंगाल की बेटी बन जाती हैं, मां-बाप का ठिकाना नहीं

Dilip Ghosh Comment on Mamata Banerjee: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बारे में दिलीप घोष ने कहा है कि वह खुद को कभी गोवा तो कभी बंगाल की बेटी बताती रहती है.

Dilip Ghosh का विवादित बयान- ममता बनर्जी कभी गोवा तो कभी बंगाल की बेटी बन जाती हैं, मां-बाप का ठिकाना नहीं

ममता बनर्जी पर बरसे दिलीप घोष

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के बीच राजनीतिक उठापटक, बयानबाजी और एक-दूसरे के खिलाफ प्रदर्शन चलता रहा है. इस बीच बीजेपी नेता दिलीप घोष (Dilip Ghosh) ने सीएम ममता बनर्जी के खिलाफ विवादित बयान दिया है. दिलीप घोष ने कहा कि ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) खुद को कभी बंगाल की बेटी बताती हैं तो कभी गोवा की बेटी बन जाती हैं, उनके मां-बाप का कोई ठिकाना ही नहीं हैं. कभी भी, कुछ भी बोल देती हैं. अब टीएमसी ने दिलीप घोष की गिरफ्तारी की मांग की है.

एक मीडिया ग्रुप के कार्यक्रम में बीजेपी नेता दिलीप घोष ने कहा, 'ममता बनर्जी जिस राज्य में जाती हैं खुद को उसी राज्य का बताने लगती हैं. जब ममता बनर्जी बंगाल में होती हैं तो खुद को बंगाल की बेटी बोलती हैं, जब गोवा जाती हैं तो गोवा की बेटी बन जाती हैं. इनके मां-बाप का कोई ठिकाना नहीं है. कभी भी कुछ भी बोल देती हैं.'

यह भी पढ़ें- विपक्षी खेमे में लगी बड़ी सेंध, कांग्रेस की सहयोगी पार्टी करेगी द्रौपदी मुर्मू का समर्थन!

काली देवी पर बयान के बाद आमने-सामने टीएमसी और बीजेपी
महुआ मोइत्रा के देवी काली पर दिए गए बयान की वजह से टीएमसी और बीजेपी पहले ही आमने-सामने हैं. ऐसे में अब टीएमसी ने भी बीजेपी पर भरपूर पलटवार किया है और दिलीप घोष की गिरफ्तारी की मांग कर दी है. टीएमसी ने यह भी कहा कि इससे पहले दिलीप घोष ने मां दुर्गा के जन्म पर सवाल उठाया था और अब वह ममता बनर्जी ने जन्म पर सवाल उठा रहे हैं.

यह भी पढ़ें- कौन हैं इलैयाराजा जिन्हें मोदी सरकार भेज रही है राज्यसभा

दिलीप घोष के बयान पर टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी ने पीएम मोदी और बीजेपी को टैग करते हुए ट्वीट किया, 'अपमानजनक! पीएम नरेंद्र मोदी इस तरह के बयान देने वाले नेता को गिरफ्तार करने का समय आ गया है. क्या इस तरह बीजेपी के नेता देश की एकमात्र महिला मुख्यमंत्री के बारे में बात करते हैं?'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement