Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rafale Watch: DMK का तमिलनाडु बीजेपी अध्यक्ष पर हमला, 4 बकरियों का मालिक कैसे पहन रहा है 5 लाख की घड़ी

Dassault Rafale Watch Limited Edition: राफेल वाली 5 लाख रुपये की घड़ी पहनने के चलते तमिलनाडु बीजेपी के अध्यक्ष अन्नामलाई निशाने पर आ गए हैं.

Rafale Watch: DMK का तमिलनाडु बीजेपी अध्यक्ष पर हमला, 4 बकरियों का मालिक कैसे पहन रहा है 5 लाख की घड़ी

Tamilnadu BJP Chief Annamalai 5 Lakh Watch

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: तमिलनाडु बीजेपी के अध्यक्ष अन्नामलाई (Annamalai BJP) एक बार फिर से चर्चा में हैं. इस बार वह अपनी महंगी घड़ी की वजह से चर्चा में हैं. तमिलनाडु में सत्ताधारी डीएमके (DMK) के नेताओं ने उनकी घड़ी की कीमत पर सवाल उठाए हैं. तमिलनाडु सरकार में मंत्री सेंथिल बालाजी ने सवाल पूछा है कि खुद को सिर्फ चार बकरियों का मालिक बताने वाले अन्नामलाई के पास 5 लाख रुपये की घड़ी कहां से आ गई. उन्होंने यह भी कहा कि अन्नामलाई लिमिटेड एडिशन वाली इस घड़ी (Dassault Rafale Watch Limited Edition) की रसीद दिखाएं. सेंथिल बालाजी के ट्वीट के मुताबिक, अन्नामलाई की यह घड़ाई Bell & Ross की है और इसकी कीमत लाखों में है.

डीएमके नेता और तमिलनाडु सरकार के मंत्री वी सेंथिल बालाजी अपने ट्वीट में लिखते हैं, 'फ्रांस की इस कंपनी ने राफेल घड़ियों के सिर्फ़ 500 पीस बनाए थे. एक घड़ी की कीमत 5 लाख रुपये थी. एक व्यक्ति जो दावा करता है कि उसके पास संपत्ति के नाम पर सिर्फ़ चार बकरियां हैं, वह इतनी महंगी घड़ी पहन रहा है. क्या वह इसकी रसीद दिखा सकते हैं कि उन्होंने यह घड़ी खरीदी है?'

यह भी पढ़ें- गुजरात फतह के बाद मिशन नॉर्थ ईस्ट पर निकले पीएम मोदी, समझिए BJP का गेम प्लान

राफेल जेट बनाने वाली कंपनी ने बनाई है 5 लाख की घड़ी
सेंथिल बालाजी के इन आरोपों पर अन्नामलाई ने जवाब दिया है. उन्होंने कहा, 'यह घड़ी मेरी मौत तक मेरे साथ रहेगी. यह कलेक्टर एडिशन घड़ी है. इसे हम भारतीयों के अलावा कौन खरीद सकता है? इस घड़ी को दसॉल्ट ने राफेल जेट के टुकड़ों से हमारे देश के लिए बनाया है. राफेल आने के बाद युद्ध के मैदान में भारत की स्थिति बदल गई है.

यह भी पढ़ें- महाठग सुकेश ने केजरीवाल पर फोड़ा एक और चिट्ठी बम, लिखा 'मैं आप सभी को बेनकाब करूंगा'

अन्नामलाई ने यह भी बताया कि इस सीरीज में कुल 500 घड़ियां बनाई गई हैं और वह जो घड़ी पहन रहे हैं वह घड़ी नंबर 149 है. दसॉल्ट ने राफेल जेट की कामयाबी का जश्न मनाने के लिए ऐसी घड़ियां बनाई हैं. इन्हें BR लिमिडेट एडिशन घड़ी कहा जाता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement