Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi News: दिल्ली में सड़क में खुदे गड्ढे में गिरा ऑटोरिक्शा, ड्राइवर की डूबकर मौत

Accident News: हादसा दिल्ली के हर्ष विहार इलाके में पुलिस स्टेशन के करीब हुआ है, जहां सड़क के बीच में बहुत बड़ा गड्ढा बारिश के पानी से भरा हुआ था.

Delhi News: दिल्ली में सड़क में खुदे गड्ढे में गिरा ऑटोरिक्शा, ड्राइवर की डूबकर मौत

Delhi Accident: ऑटोरिक्शा को पानी के गड्ढे से निकालती जनता.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: देश की राजधानी दिल्ली में सड़क में बने गड्ढे के अंदर ऑटोरिक्शा गिरने से ड्राइवर की मौत हो गई है. हर्ष विहार इलाके में हुए इस हादसे में गड्ढे के अंदर बारिश का पानी भरा हुआ था, जिससे ऑटोरिक्शा गिरने पर ड्राइवर उसमें डूब गया और उसकी मौत हो गई है. मृत ऑटो ड्राइवर की पहचान नंद नगरी निवासी 51 वर्षीय अजीत शर्मा के तौर पर हुई है. यह हादसा दिल्ली रेलवे स्टेशन पर पहले बारिश के पानी में उतरे करंट के कारण महिला टीचर की मौत के महज एक सप्ताह बाद हुआ है. इससे एक बार फिर राजधानी की व्यवस्था पर सवाल खड़े हो गए हैं.

शुक्रवार दोपहर हुआ हादसा

अजीत शर्मा शुक्रवार सुबह रोजाना की तरह घर से ऑटो लेकर निकले थे. दोपहर में किसी ने पुलिस को कॉल करके हर्ष विहार इलाके में वजीराबाद मेन रोड पर उनके डूब जाने की सूचना दी. फोन करने वाले ने बताया कि ऑटोरिक्शा गड्ढे में फंसा हुआ है और पानी के अंदर एक लाश तैर रही है. इसके बाद वहां पहुंची पुलिस ने शव को गड्ढे से निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस के मुताबिक, ऑटोरिक्शा सड़क पर बने गड्ढे में फंसा हुआ था. अजीत शर्मा के शरीर पर चोट का कोई निशान नहीं था. उन्होंने बताया कि गड्ढा निर्माणाधीन फ्लाइओवर के करीब लोहे के पिलर लगाने के लिए खोदा गया था, जिसमें पानी भरने के कारण उसकी गहराई का अंदाजा नहीं लग रहा था. इसी कारण ऑटोरिक्शा उसमें गिर गया.

गड्ढे की चौड़ाई का अंदाजा नहीं मिलने से हुआ हादसा

दिल्ली पुलिस के डीसीपी (नॉर्थ-ईस्ट) जॉय तिर्की के मुताबिक, पहली नजर में हादसे का कारण ऑटो ड्राइवर का पानी की वजह से गड्ढे की गहराई और चौड़ाई का अंदाजा नहीं लगा पाना है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण पता लगने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा. मौके पर कंस्ट्रक्शन करा रहे पीडब्ल्यूडी की भी गलती है, क्योंकि बारिश के सीजन में इतना बड़ा गड्ढा सड़क पर खुला छोड़ा गया है. आसपास के सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं ताकि हादसे की पूरी जानकारी मिल सके.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement