Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Earthquake: Delhi-NCR में भूकंप के तेज झटके, सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़, जानिए किसने क्या कहा

Delhi Earthquake: दिल्ली-एनसीआर में भूकंप के तेज झटके महसूस हुए हैं. भूकंप का असर चीन और नेपाल में भी नजर आया है.

Delhi Earthquake: Delhi-NCR में भूकंप के तेज झटके, सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़, जानिए किसने क्या कहा

दिल्ली एनसीआर में भूकंप के तेज झटके, पढ़िए सोशल मीडिया पर क्या कह रहे हैं लोग.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: दिल्ली-एनसीआर की धरती एक बार फिर भूकंप से कांप गई है. पूरे उत्तर भारत में भूंकप के तेज झटके महसूस किए गए हैं. भूकंप के बाद लोग दहशत में हैं. अचानक लोग घरों से बाहर निकलकर भागे. सोशल मीडिया पर लोग कह रहे हैं कि आखिर दिल्ली को हुआ क्या है कि धरती बार-बार कांप क्यों रही है. भूकंप की तीव्रता 5.4 रही.

भूकंप पूरे उत्तर भारत में महसूस किया गया है. उत्तराखंड के जोशीमठ, देहरादून, हरिद्वार, पिथौरागढ़ और अल्मोड़ा में भी भूकंप के झटके महसूस किए गए हैं. भूकंप के झटके चीन और नेपाल के कई इलाकों में महसूस किए गए हैं. अभी तक भूकंप की वजह से किसी भी तरह के जान-माल के नुकसान की खबर सामने नहीं आई है.

सोशल मीडिया पर क्या बोल रहे हैं लोग

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा कि दिल्ली न तो घर में सेफ है न बाहर. बाहर प्रदूषण की वजह से सेफ नहीं है. बाहर भूकंप की वजह से सेफ नहीं है. दिल्ली वाले आखिर जाएं तो कहां जाएं.

सोशल मीडिया पर एक अन्य यूजर ने कहा कि दिल्ली पर ही क्यों भूकंप की टेढ़ी नजर है. क्या दिल्ली धंसने वाली है. सोशल मीडिया पर लोग दिल्ली के भूकंप की वजह भी बता रहे हैं. कुछ लोगों ने अपने घरों में हिलते हुए पंखे की तस्वीरें भी शेयर की हैं.
 


कुछ लोग कह रहे हैं कि दिल्ली पर भूत-प्रेत का साया है, जो बार-बार दिल्ली कांप रही है. एक यूजर ने लिखा कि दिल्ली में भूकंप तो महसूस नहीं होता इसलिए ट्विटर पर ही चलो देखते हैं कि कितना भूकंप आया है.

गौरव राय नाम के एक ट्विटर यूजर ने ऐसी तस्वीर शेयर की है, जिसे देखकर हंस पड़ेंगे. किसी बेहद व्यस्त शहर की तस्वीर लगातार उन्होंने लिखा है कि लोग अपने घर के बाहर नहीं बल्कि ट्विटर पर भूकंप की खबर देखने आ रहे हैं. दरअसल ट्विटर भी भूकंप ट्रेंड कर रहा है.
 

 

 

कहां है भूकंप का केंद्र?

नेशनल सेंटर फॉर सीस्मोलॉजी का कहना है कि भूकंप दोपहर 2 बजकर 28 मिनट पर आया है. भूकंप की तीव्रता 5.8 है. भूकंप का केंद्र नेपाल में जमीन के 10 किमी अंदर बताया जा रहा है. नेपाल में भूकंप का केंद्र होने की वजह से उत्तराखंड, दिल्ली एनसीआर और चीन में भी भूकंप के झटके महसूस किए गए हैं.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement