Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

AAP MLA अमानतुल्लाह खान के ठिकानों पर 12 घंटे चली ED की छापेमारी, जानें पूरा मामला

AAP MLA News: आम आदमी पार्टी के विधायक अमानुल्लाह खान के घर ED ने 12 घंटे तक छापेमारी की. आप विधायक ने कहा कि ईडी को घर से कुछ नहीं मिला.

AAP MLA  अमानतुल्लाह खान के ठिकानों पर 12 घंटे चली ED की छापेमारी, जानें पूरा मामला

AAP MLA Amanatullah Khan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह के जेल जाने के बाद आज सुबह ओखला से विधायक अमानतुल्लाह खान के घर छापेमारी की गई. ED ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले की जांच के तहत आप विधायक के कई ठिकानों पर एक साथ छापेमारी की. सुबह 7 बजे पहुंची अमानतुल्लाह खान के कई ठिकानों पर ED ने 12 घंटे तक जांच की.  आप विधायक अमानतुल्लाह ने कहा कि ईडी को घर से कुछ नहीं मिला. आइए आपको बताते हैं कि पूरा मामला क्या है. 

प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले की जांच के सिलसिले में मंगलवार को विधायक अमानतुल्लाह खान के परिसरों पर छापेमारी की. अमानतउल्ला खान पर आरोप है कि वक्फ बोर्ड के चेयरमैन रहने को दौरान 32 लोगों को गलत तरीके से भर्ती किया गया. इसके अलावा वक़्फ़ बोर्ड की संपत्तियों को अपने करीबियों को दिया. उनपर आरोप है कि उन्होंने वक्फ की संपत्तियों को किराए पर दिया और उसके धन का दुरुपयोग किया था. 

ये भी पढ़ें: हमास के दो बड़े नेता इजरायली हमले में ढेर, बदले में फिर हुई अश्कलोन पर फिलिस्तीनी रॉकेटों की बारिश

अमानतुल्लाह ने ED की छापेमारी के बाद कही यह बात 

 ED की छापेमारी के बाद आप विधायक अमानतुल्लाह खान ने बताया कि ईडी की टीम सुबह सात बजे आई थी. करीब 12 घण्टे तक छानबीन की. उन्होंने कहा कि  मेरे घर पर कुछ नहीं मिला. यह पुराना मामला है, जिसपर अब कारवाई की जा रही है. 2016 में सीबीआई ने केस दर्ज किया था. चार्जशीट सबमिट हो चुकी है. यह वक्फ बोर्ड की नियुक्ति से जुड़ा मामला है. मैं हाईकोर्ट की बेल पर हूं. इसके साथ उन्होंने कहा कि मुझे परेशान किया जा रहा है, अगर समन भेजेंगे, बुलाएंगे तो हम ईडी के पास जरूर जाएंगे. 

ये भी पढ़ें: Trending Video: मुलायम सिंह की फोटो के सामने जमीन पर लेटा, फूट-फूटकर रोया, सपा नेता का कारनामा देख छूट जाएगी हंसी

राघव चड्ढा ने बीजेपी पर बोला हमला 

विधायक अमानतुल्लाह खान के ठिकानों पर ईडी की छापेमारी और शराब नीति मामले में पार्टी सांसद संजय सिंह की गिरफ्तारी को लेकर आप के सांसद राघव चड्ढा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी को निशाने पर लिया.उन्होंने कहा कि जिन राज्यों में भाजपा की सरकारें हैं, वहां जांच एजेंसियां साइलेंट हैं और जहां गैर भाजपा दलों की सरकारें हैं, वहां ये वायलेंट हैं. उन्होंने कहा कि पिछले 9 वर्षों में ईडी-सीबीआई ने 3100 जगहों पर रेड की है, जिसमें 95 फीसद केस विपक्ष के नेताओं के खिलाफ हैं. इंडिया गठबंधन बनने के बाद से जांच एजेंसियों की कार्रवाई तेज हो गई है, जो भाजपा की डर को दर्शाता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement