Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Uddhav Thackeray का आरोप- बिना पैसे लिए काम नहीं करता एकनाथ शिंदे गुट

Uddhav Thackeray vs Eknath Shinde: महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे पर निशाना साधते हुए शिवसेना चीफ उद्धव ठाकरे ने कहा है कि शिंदे गुट तो बिना पैसे लिए काम ही नहीं कर सकता है.

Uddhav Thackeray का आरोप- बिना पैसे लिए काम नहीं करता एकनाथ शिंदे गुट

एकनाथ शिंदे पर उद्धव ठाकरे का हमला

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शिवसेना (Shiv Sena) अध्यक्ष और महाराष्ट्र के पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने एकनाथ शिंदे गुट पर एक बार फिर से हमला बोला है. उद्धव ठाकरे ने रविवार को कहा कि ईमानदार शिवसेना कार्यकर्ता उनके साथ है जबकि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) का गुट बिना खोखा (पैसे) लिए काम नहीं कर सकता. उन्होंने कहा कि मुंबई के लोग इंतजार कर रहे हैं कि चुनाव हों और वे 'गद्दारों' से बदला ले सकें.

मुंबई में शिवसेना कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा कि महाराष्ट्र की जनता विधानसभा चुनाव की प्रतीक्षा कर रही है ताकि वह विश्वासघातियों को सबक सिखा सके. उन्होंने कहा कि एकनाथ शिंदे-देवेंद्र फडणवीस सरकार में मध्यावधि विधानसभा चुनाव कराने का साहस नहीं है.

यह भी पढ़ें- मनीष सिसोदिया नहीं इन 8 लोगों के खिलाफ CBI ने जारी किया लुकआउट नोटिस 

कल सुप्रीम कोर्ट में हो सकती है सुनवाई
उद्धव ठाकरे ने कहा, 'वे खोखा (रुपयों से भरा बक्सा) लिए बिना काम नहीं कर सकते. हमारे पास भी वैसे बक्से हैं जिनमें शिवसेना के प्रति निष्ठा रखने वाले ईमानदार लोग हैं.' आपको बता दें कि उद्धव ठाकरे और एकनाथ शिंदे द्वारा विधायकों को अयोग्य करार देने और अन्य तकनीकी पहलुओं को लेकर दायर याचिका पर सोमवार को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होने की उम्मीद है.

यह भी पढ़ें- नितिन गडकरी ने बताया अपना सबसे बड़ा सपना, बोले- 12 घंटे में पहुंचेंगे मुंबई से दिल्ली 

इसी बारे में शिवसेना चीफ उद्धव ठाकरे ने कहा, 'मुझे फर्क नहीं पड़ता कि अदालत क्या फैसला देती है. मैं न्यायपालिका का सम्मान करता हूं.' गौरतलब है कि शिवसेना के 55 में से 40 विधायकों ने बगावत कर दी थी जिसकी वजह से उद्धव ठाकरे की अगुवाई वाली महा विकास अघाड़ी (एमवीए) सरकार जून में गिर गई थी. शिवेसना-कांग्रेस और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के गठबंधन वाली एमवीए सरकार गिरने के बाद एकनाथ शिंदे ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के समर्थन से मुख्यमंत्री पद की शपथ ली. नई सरकार में बीजेपी के वरिष्ठ नेता देवेंद्र फडणवीस को उप मुख्यमंत्री बनाया गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement