Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

J-K Encounter: जम्मू-कश्मीर के सोपोर में बड़ा एनकाउंटर, 2 आतंकी ढेर, जंगलों का चप्पा-चप्पा छान रही सेना

Jammu-Kashmir Encounter: सोपोर में कुछ आतंकियों की छिपे होने की सूचना मिली थी. सुरक्षाबलों ने तलाशी शुरू की तो आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी. जिसके जवाब में सेना ने भी फायरिंग करनी पड़ी.

Latest News
J-K Encounter: जम्मू-कश्मीर के सोपोर में बड़ा एनकाउंटर, 2 आतंकी ढेर, जंगलों का चप्पा-चप्पा छान रही सेना

Encounter in Sopore

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

जम्मू-कश्मीर के बारामूला में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ चल रही है. सोपोर में सेना ने मुठभेड़ में दो आतंकियो को ढेर कर दिया है. वहीं इस गोलीबारी में सेना के दो जवान घायल हो गए हैं. जिनमें एक पुलिसकर्मी शामिल है. सुरक्षाबलों ने पूरा इलाके को घेर रखा है. अन्य आंतकियों के छिपे होने की आशंका है. जिनकी तलाश की जा रही है.

अधिकारियों ने बताया कि सुरक्षाबलों ने बुधवार सुबह बारामूला जिले के वाटरगाम इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी. जिसके बाद सेना और पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशना शुरू किया. उन्होंने बताया कि आतंकवादियों द्वारा सुरक्षाबलों पर गोलीबारी करने के बाद तलाशी अभियान मुठभेड़ में बदल गया.

सेना के दो जवान भी घायल
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि अब तक एनकाउंटर में दो आतंकियों को ढेर कर दिया गया है.  दोनों दहशतगर्दों को शव बरामद कर लिए गए हैं. उन्होंने बताया कि इस गोलीबारी में दो सुरक्षाकर्मी भी घायल हुए हैं. जिनमें एक पुलिसकर्मी और सेना का एक जवान है.

अधिकारियों के अनुसार, मुठभेड़ अब भी जारी है. सोपोर के जंगलों में आतंकियों के तलाश की जा रही है. अभी भी 3-4 दहशतगर्दों के छिपे होने की आशंका है. हाल के दिनों में पूरे जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ की घटनाएं बढ़ गई हैं. इनमें कई आतंकवादियों को मौत के घाट उतार दिया गया है.


यह भी पढ़ें- हादसे का शिकार हुईं Priyanka Chopra, The Bluff की शूटिंग के दौरान लगी गर्दन में चोट


एके-47 राइफल लेकर लापता
कश्मीर के डोडा जिले में एक व्यक्ति मंगलवार देर शाम एक विशेष पुलिस अधिकारी (SPO) की एके-47 राइफल लेकर लापता हो गया. अधिकारियों ने बताया कि प्रानू क्षेत्र के ट्रोन गांव का निवासी मोहम्मद रफी अपने वाहन से भेला से अपने गांव की ओर आ रहा था. उसके साथ एक एसपीओ भी था, जिसके पास हथियार था.जब वे पुल डोडा पहुंचे तो एसपीओ सफदर हुसैन कुछ जरूरी सामान खरीदने के लिए वाहन से बाहर निकल गया. इसी बीच रफी राइफल लेकर अपनी कार से फरार हो गया.

पुलिस ने भल्ला के जगोटा क्षेत्र के पास से कार को बरामद कर लिया है, लेकिन रफी और हथियार लापता हैं. वह अपने गांव में कहीं छिपा हो सकता है, लेकिन अभी तक उसका पता नहीं चल पाया है. शख्स को पकड़ने और हथियार की बरामदगी के लिए उसकी तलाशी की जा रही है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement