Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

इटावा: अवैध संबंधों के शक में पत्नी की हत्या, धारदार हथियार से गर्दन पर किया प्रहार

UP Crime News: आरोपी शख्स की 6 साल पहले ही शादी हुई थी. पिछले कुछ समय से उसका पत्नी के साथ विवाद चल रहा था, जिसकी वजह से महिला अपने मायके में रह रही थी.

Latest News
इटावा: अवैध संबंधों के शक में पत्नी की हत्या, धारदार हथियार से गर्दन पर किया प्रहार

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

उत्तर प्रदेश के इटावा में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई. कोतवाली क्षेत्र में मंगलवार को एक शख्स ने कथित तौर पर अवैध संबंध के शक में अपनी पत्नी की धारदार हथियार से हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

वरिष्‍ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) संजय कुमार वर्मा ने बताया कि शहर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत मुहल्ला कटरा शमशेर खां में मंगलवार दोपहर को अपनी ससुराल पहुंचकर घर के अंदर कमरे में गुलफाम ने अपनी पत्नी फरीन (24) पर धारदार हथियार बांका से सिर और गर्दन पर कई प्रहार किए. लहूलुहान फरीन को घायलावस्था मे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसने इलाज दौरान दम तोड़ दिया.

अधिकारी ने बताया कि घटना के समय चीख पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे पड़ोसियों के साथ मिलकर परिजनों ने सदर कोतवाली के मुहल्ला उझैदी निवासी गुलफाम को पकड़ लिया और पुलिस को सूचित कर दिया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया. 

6 साल पहले हुई थी शादी
उन्होंने बताया कि गुलफाम की शादी 6 साल पहले कटरा शमशेर खां निवासी फरीन बानो से हुई थी और लगभग सात माह पूर्व पति-पत्नी के बीच विवाद के चलते फरीन अपने मायके में रह रही थी. एसएसपी ने बताया कि गुलफाम को शक था कि फरीन के संबंध किसी शख्स से चल रहे हैं, इसलिए उसने ससुराल पहुंच कर घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. (PTI इनपुट के साथ)

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement