Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

FB पर दोस्ती, होटल में शादी, पहचान छिपाकर लड़की को दिया धोखा, बनाया अश्लील Video

Jharkhand News: पुलिस ने बताया कि आरोपी शख्स ने महिला की अश्लील वीडियो भी बनाई और वायरल करने की धमकी दे रहा था.

FB पर दोस्ती, होटल में शादी, पहचान छिपाकर लड़की को दिया धोखा, बनाया अश्लील Video

सांकेतिक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: झारखंड के रांची से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. फर्जी फेसबुक आईडी के जरिए  महिलाओं-युवतियों को जाल में फंसाकर ब्लैकमेल करने और यौन शोषण करने वाले शख्स को गिरिडीह जिले की पुलिस ने गिरफ्तार किया है. युवक ने एक महिला को मिलने के बहाने होटल में बुलाया और जबरन उसकी मांग में सिंदूर भर दिया. उसने महिला के पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी देकर उसका यौन शोषण भी किया.

पुलिस ने बताया कि आरोपी शख्स ने महिला की अश्लील वीडियो भी बनाई और वायरल करने की धमकी दे रहा था. गिरिडीह के साइबर डीएसपी संदीप सुमन ने बताया कि पीड़िता ने बीते 9 सितंबर को इसकी शिकायत दर्ज कराई थी. प्रारंभिक जांच में शिकायत सही पाए जाने के बाद पुलिस ने रविवार को उसे पारसनाथ रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया.

FB पर बना रखा था फर्जी प्रोफाइल
पुलिस को शिकायत में महिला ने बताया कि आरोपी उसे जबरन अपने साथ कोलकाता ले जाने की कोशिश कर रहा था. पुलिस के अनुसार गिरफ्तार आरोपी सद्दाम का आपराधिक इतिहास रहा है. वह सांप्रदायिक सौहार्द्र बिगाड़ने और पॉक्सो एक्ट जैसे गंभीर मामलों में जेल जा चुका है. आरोपी ने महिला से दोस्ती करते समय अपनी पहचान भी छिपाई थी. पीड़िता के मुताबिक, फेसबुक पर साहिल नाम से प्रोफाइल बनाने वाले असली नाम कुछ और है. उसने अपना परिचय इंजीनियर के रूप में दिया और कहा कि वह महाराष्ट्र में जॉब करता है.

यह भी पढ़ें- G20 के बाद UNSC में होगी भारत की स्थायी एंट्री? तुर्किये ने किया समर्थन

इसके बाद उसने महिला के फेसबुक प्रोफाइल से कुछ तस्वीरें उठाकर उन्हें एडिट करते हुए फर्जी वीडियो तैयार कर लिया और उसे भेजकर ब्लैकमेल करने लगा. उसने धमकी देकर महिला को मिलने होटल बुलाया. जबरन उसकी मांग में सिंदूर डाल दिया और कहा कि उसे हमेशा पत्नी की तरह रहना होगा. सद्दाम ने कहा कि उसे उसके साथ कोलकाता चलना होगा. जब महिला ने विरोध किया तब सद्दाम ने पूरे परिवार को जान से मारने और बहन का बलात्कार करने की धमकी दी.

महिला को कर रहा था ब्लैकमेल
आखिरकार महिला ने अपने पति को पूरी जानकारी दी तब पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए महिला के फोन का इस्तेमाल किया. कोलकाता जाने की बात पर रजामंदी जाहिर करते हुए उसे पारसनाथ स्टेशन बुलाया गया. यहां पुलिस सादे लिबास में तैनात थी. स्टेशन पहुंचने के बाद उसने जैसे ही महिला को ले जाने की कोशिश की, उसे दबोच लिया गया. इस बीच पुलिस जांच में पता चला है कि उसने तीन अन्य महिलाओं और एक लड़की को इसी तरह जाल में फंसा रखा था और उन्हें ब्लैकमेल कर रहा था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement