Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

असलम बना संजय, एक या दो नहीं 6 लड़कियों को फंसाकर कर ली शादी, 7वीं से पहले खुल गई पोल

Crime News Today: नाम, पहचान और धर्म छिपाकर 6 लड़कियों से शादी करने वाले एक जालसाज को झारखंड पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

असलम बना संजय, एक या दो नहीं 6 लड़कियों को फंसाकर कर ली शादी, 7वीं से पहले खुल गई पोल

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: झारखंड के रांची में पुलिस ने एक बहुरूपिये को गिरफ्तार किया है. इस शख्स को शादी के फेरे लेने से पहले ही गिरफ्तार कर लिया है. इससे पहले यह शख्स एक या दो नहीं बल्कि छह शादियां कर चुका था. पुलिस ने बताया कि यह लड़की और उसके घरवालों को बताता था कि पुलिस में बड़ा अधिकारी है.असलम नाम के इस शख्स की उम्र 50 साल है. पुलिस लंबे समय से इसकी तलाश में थी लेकिन अब जाकर इसे पकड़ा जा सका है.

पुलिस ने बताया है कि असलम अपना असली नाम, कारोबार और धर्म छिपाकर लड़कियों को शिकार बनाता था. धनबाद का रहने वाला असलम लड़कियों के घरवालों को भी अपने झांसे में ले लेता था और उनसे ठगी कर लेता था. वह सातवीं शादी करने की तैयारी में था लेकिन उसका असली नाम पता चल गया. खुद को संजय बताने वाला असलम किसी तरह भागने में भी कामयाब हो गया.

यह भी पढ़ें- अरबपति बिल गेट्स से भी नहीं बनी गोल रोटी, चौका-बेलन लेकर किचन में दिखे लाचार

बुरा फंस गया असलम
अब पुलिस ने मुखबिरों की सूचना के आधार पर असलम को रांची से गिरफ्तार किया है. असलम के खिलाफ नाबालिग से शादी करने और जबरन शारीरिक संबंध बनाने के आरोपों के तहत केस दर्ज किया गया है. इतना ही नहीं, उसके खिलाफ आदिवासी और अल्पसंख्यक लड़कियों को भी डरा-धमकाकर उनसे शादी करने का मुकदमा भी दर्ज किया गया है.

यह भी पढ़ें- 32 साल पहले ली थी 100 रुपये की रिश्वत, अब रिटायर्ड क्लर्क को हुई एक साल की जेल

असलम लड़कियों को बताता था कि वह पुलिस में बड़ा अधिकारी है. उसके खिलाफ  कई थानों में केस भी चल रहे हैं. 2021 में एक बार वह जेल भी गया था लेकिन बाद में जमानत पर बाहर आ गया. अब जाकर वह पुलिस की गिरफ्त में आया है तो पुलिस भी उसके खिलाफ मजबूती से केस तैयार कर रही है.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement