Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

CM Helpline पर की गई शिकायत वापस न लेने पर CEO ने किसान को बुरी तरह पीटा, केस दर्ज

CM Helpline पर कुआं घोटाले को लेकर शिकायत करने पर सीईओ गगन बाजपेयी ने किसान की जमकर पिटाई की. मामला सामने आने के बाद पंचायत सीईओ के खिलाफ धारा 353, 294, 342, 34 के तहत केस दर्ज किया गया है.

Latest News
CM Helpline पर की गई शिकायत वापस न लेने पर CEO ने किसान को बुरी तरह पीटा, केस दर्ज

CM Helpline

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

मध्य प्रदेश के एक सरकारी अधिकारी ने एक किसान को पकड़कर बेल्ट से पीटा. इस मामले का एक वीडियो सामने आया है. यह मामला मध्य प्रदेश के गुना जिले के चाचौड़ा जनपद का है. पीटे गए किसान की पहचान भगवत मीना के रूप में हुई है. दरअसल भगवत मीना ने CM Helpline पर इस अधिकारी की शिकायत की थी. 

भगवत मान की शिकायत से बौखलाए चाचौड़ा जनपद के सीईओ गगन वाजपेयी ने उनका कॉलर पकड़कर मारपीट शुरू कर दी. फिर उन्होंने भगवत को कॉलर से घसीटते हुए उसे बाथरूम में बंद कर दिया और बेल्ट से मारना शुरू कर दिया. इसके बाद सीईओ गगन ने किसान से उसका मोबाइल फोन छीन लिया.


ये भी पढ़ें-Gurugram: ACP ने जज को दो उंगलियों से किया था सैल्यूट, ऐसी वजह बताई कि सब रह गए हैरान


क्या है पूरा मामला?

भगवत मीना ने बताया कि 28 फरवरी दोपहर 12ः30 बजे वह जनपद पंचायत चाचौड़ा कार्यालय में सीएम हेल्पलाइन पर की गई शिकायत के बारे में जानकारी लेने गया था. भगवत ने बताया कि कपिलधारा योजना के तहत कुआं निर्माण के लिए 3.50 लाख रुपये की राशि स्वीकृत की गई थी. लेकिन कुआं कागजों पर ही बनकर रह गया. असल में कुआं बना ही नहीं. उन्होंने बताया कि कपिलधारा योजना में घोटाला करके सरपंच और सचिव ने सारी राशि बैंक से निकाल ली. जब भगवत नें इसकी शिकायत मुख्यमंत्री हेल्पलाइन में की तो सीईओ भड़क गए और उनके साथ मारपीट शुरू कर दी.


यह भी पढ़ें- Farmers Protest: किसान आंदोलन में उपद्रवियों की नहीं खैर, रद्द होंगे पासपोर्ट-वीजा


CEO समेत किसान पर भी FIR दर्ज

मामले के बारे में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने X पर लिखा. जिसके बाद पंचायत सीईओ के खिलाफ धारा 353, 294, 342, 34 के तहत FIR दर्ज की गई है. वहीं किसान के खिलाफ धारा 353, 185, 323, 294 के तहत क्रॉस केस दर्ज किया गया है.


यह भी पढ़ें- 2 से ज्यादा बच्चे हुए तो नहीं मिलेगी सरकारी नौकरी, SC ने कर दिया कंफर्म


पहले भी विवाद में रहे CEO

इससे पहले चाचौड़ा जनपद सीईओ गगन वाजपेयी शिवपुरी जिले में पदस्थापना के दौरान विवाद में रहे हैं. दरअसल गगन पर शिवपुरी जिले के पोहरी में रहते हुए संबल योजना में बड़े घोटाले का आरोप था. मामले में गगन समेत 5 अन्य लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी, जिसके बाद उनका गुना जिले में ट्रांसफर कर दिया गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement