Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

लखनऊ बिल्डिंग हादसे में मालिक के खिलाफ FIR दर्ज, अब तक हो चुकी है 8 की मौत, योगी ने लिया ये बड़ा एक्शन

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में एक तीन मंजिला इमारत गिरने के मामले में बिल्डिंग के मालिक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. सीएम योगी ने तीन सदस्यों की जांच समिति भी गठित की है.

Latest News
लखनऊ बिल्डिंग हादसे में मालिक के खिलाफ FIR दर्ज, अब तक हो चुकी है 8 की मौत, योगी ने लिया ये बड़ा एक्शन
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

लखनऊ के ट्रांसपोर्ट नगर में बीते शनिवार शाम एक तीन मंजिला भरभराकर गिर गई.  हादस में 8 लोगों की मौत हो गई और 28 लोग घायल हो चुके हैं. अभी NDRF और SDRF की टीमें रेस्क्यू में जुटी हैं. तो वहीं, रविवार को लखनऊ बिल्डिंग के मालिक राकेश सिंघल के खिलाफ प्राथमिकी (FIR) दर्ज की गई है.  

संयुक्त पुलिस आयुक्त अमित वर्मा ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपी की जल्द गिरफ्तारी होगी. एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि हरमिलाप बिल्डिंग के मालिक राकेश सिंघल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. एफआईआर ट्रांसपोर्ट नगर चौकी इंचाज्र एमके सिंह की शिकायत पर दर्ज की गई है. ये एफआईआर गैर इरादतन हत्या के मामले में दर्ज की गई है. तो वहीं, सीएम योगी आदित्यनाथ ने तीन सदस्यों की जांच समिति गठित की है.  

जांच समिति गठित, घायलों से मिले योगी
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को लोकबंधु श्री राजनारायण संयुक्त चिकित्सालय अस्पताल पहुंचे और घायलों से मुलाकात की. योगी ने घायलों का कुशल-क्षेम जाना और चिकित्सकों से उनके उपचार के संबंध में जानकारी प्राप्त की. तो वहीं, योगी सरकार ने 3 सदस्यों की जांच समिति गठित की है, जो मामले की जांच करेगी. 


यह भी पढ़ें - Lucknow में भरभराकर गिरी 3 मंजिला इमारत, 1 की मौत, 10 घायल, मलबे में दबे कई लोग, CM योगी ने लिया संज्ञान


क्या था मामला
लखनऊ के ट्रांसपोर्ट नगर में बीते शनिवार शाम एक तीन मंजिला इमारत गिर गई. इमारत के बेसमेंट में काम चल रहा था. लोगों का कहना है कि बिल्डिंग 2010 में बनी थी और इतनी जल्दी गिर गई. यहां न ही किसी तरह की खुदाई का काम चल रहा था और न ही भूकंप आया. फिर भी न जाने कैसे बिल्डिंग गिर गई. मामले में पुलिस टीम आगे की जांच में जुटी है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement