Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kanpur Bank Fire: कानपुर में धूं-धूं कर जला Bank Of Baroda, कैश बचा पर लाखों के उपकरण हुए खाक

Kanpur Bank Fire: कानपुर में बैंक ऑफ बड़ौदा में आग लगने की खबर मिलने पर पहुंचे बैंक मैनेजर ने ताला तुड़वाया, लेकिन तब तक आग सारे उपकरणों को अपनी चपेट में ले चुकी थी.

Latest News
Kanpur Bank Fire: कानपुर में धूं-धूं कर जला Bank Of Baroda, कैश बचा पर लाखों के उपकरण हुए खाक
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर में बिल्हौर थाना इलाके में बैंक ऑफ बड़ौदा की एक ब्रांच में आग लग गई है. उत्तरी गांव नाम की जगह मौजूद बैंक ब्रांच में अचानक आग लगने से हंगामा मच गया. मैनेजर ने ताला तुड़वाकर आग बुझाने की कोशिश की, लेकिन तब तक आग की चपेट में बैंक के लगे कई उपकरण समेत जरूरी कागजात आ गए. हालांकि फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद कैश रूम तक आग पहुंचने से पहले ही उस पर काबू पा लिया है. 

शार्ट सर्किट की वजह से लगी आग

बताया जा रहा है कि आग शार्ट सर्किट से लगी है. चारों तरफ आग इतनी फैल गई कि बैंक में रखी कैश मशीन, कंप्यूटर आदि समेत सारे दस्तावेज जलकर राख हो गए. आग का धुआं बाहर निकलने पर स्थानीय लोगों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी, जिसके बाद फायर ब्रिगेड को मौके पर भेजा गया.

यह भी पढे़- 'ये चुनाव अब राम भक्तों और राम द्रोहियों के बीच', आजमगढ़ में बोले CM योगी

बैंक मैनेजर ने ताला तुड़वा दिया

बैंक मैनेजर ज्ञानेंद्र राजपूत से मोबाइल फोन पर संपर्क कर बैंक में लगे ताले की चाबी गेट खोलने के लिए मांगी गई. इस पर बैंक मैनेजर ने तत्काल ताला तुड़वा दिया. बैंक का ताला तोड़ कर फायर ब्रिगेड टीम ने अंदर लगी आग पर काबू पाने की कोशिश की. कड़ी मशक्कत के बाद आग बुझा ली गई. 

कैश रूम तक आग नहीं पहुंची आग

आग बुझने के बाद जब बैंक कर्मचारियों ने अंदर जाकर चेक किया तो कैश काउंटर में रखा कंप्यूटर, कुर्सी, कैश गिनने की मशीन, कुछ फाइल, कैश बुक, पंखे और कुछ कैश आदि जल चुके थे. कैश रूम तक आग नहीं पहुंची थी. कैश रूम का ताला बैंक के अधिकारियों ने मौके पर खुलवाकर चेक किया, तो उसमें रखे सारे पैसे सुरक्षित मिले हैं. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement