Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Madhya Pradesh News: P फॉर Parrot नहीं बता पाई बच्ची तो टीचर ने मारे थप्पड़, तोड़ा हाथ, फिर भी झट से मिल गई जमानत

Bhopal News: बच्ची के साथ यह क्रूरता उसके ट्यूशन टीचर ने दिखाई है, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. बाद में उसे जमानत मिल गई है.

Madhya Pradesh News: P फॉर Parrot नहीं बता पाई बच्ची तो टीचर ने मारे थप्पड़, तोड़ा हाथ, फिर भी झट से मिल गई जमानत

प्रतीकात्मक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक टीचर का बेहद क्रूर चेहरा सामने आया है. ट्यूशन पढ़ने के लिए आई 5 साल की बच्ची तोते की स्पेलिंग नहीं बता पाई तो ट्यूशन टीचर ने उसकी इतनी पिटाई की कि उसका हाथ टूट गया. बच्ची के घर लौटने पर फैमिली को इसकी जानकारी मिली तो उन्होंने उसे अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है. फैमिली की शिकायत पर पुलिस ने ट्यूशन टीचर को गिरफ्तार कर लिया. हालांकि बाद में उसे जमानत मिल गई है.

पढ़ें- Pakistan Hindu woman Murder: हिंदू महिला का सिर कलम कर खींच निकाली खाल, जानें पाकिस्तान में क्यों हुई इतनी बर्बरता

दो दिन पुराना है मामला

भोपाल के थाना हबीबगंज एरिया में ट्यूशन टीचर के मारपीट करने का यह मामला दो दिन पुराना है. 27 दिसंबर को ई-6 अरेरा कॉलोनी निवासी भानुप्रताप की 5 साल की बेटी ट्यूशन पढ़ने गई थी. भानुप्रताप की तरफ से पुलिस को दी शिकायत के मुताबिक, वापस लौटने पर बच्ची के चेहरे और हाथ पर चोट के निशान थे और वह बुरी तरह रो रही थी. मम्मी ने पूछा तो उसने बताया कि ट्यूशन टीचर प्रयाग विश्वकर्मा ने उसे पीटा है. बच्ची का हाथ बुरी तरह सूजा हुआ था. डॉक्टर को दिखाया तो उन्होंने एक्सरे कराया, जिसमें फ्रेक्चर होने की जानकारी मिली. 

पढ़ें- बोरे में 1.36 करोड़ रुपये भरे, बैंक जाने के बजाय लेकर फरार हो गया कलेक्शन कंपनी का कर्मचारी

'सर ने हाथ मरोड़ा, थप्पड़ मारे'

बच्ची ने अपनी मम्मी को बताया कि सर ने पैरट की स्पेलिंग पूछी थी. वह नहीं बता पाई तो उसका हाथ मरोड़ दिया और गाल पर थप्पड़ मारे. बच्ची की फैमिली ने इस क्रूर बिहेवियर की शिकायत हबीबगंज पुलिस से की. उनकी FIR के आधार पर टीचर प्रयाग विश्वकर्मा (21 वर्ष) को गिरफ्तार कर लिया. उसके खिलाफ IPC की धारा 323 और किशोर न्याय अधिनियम 2015 की धारा-75 के तहत केस दर्ज किया है. हालांकि दोनों ही धाराएं जमानती हैं और खुद प्रयाग भी फिलहाल कॉलेज में पढ़ रहा है, इसलिए उसे जमानत दे दी गई है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement