Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Honey trap: हनीट्रैप में फंसा विदेश मंत्रालय में तैनात ड्राइवर, पाकिस्तान के लिए कर रहा था जासूसी

Honey-Trapped: पाकिस्तान हनीट्रैप के जरिए भारतीय के गोपनीय विभागों की जासूसी कराना चाहता है. एक ऐसी ही साजिश का पर्दाफाश हुआ है.

Honey trap: हनीट्रैप में फंसा विदेश मंत्रालय में तैनात ड्राइवर, पाकिस्तान के लिए कर रहा था जासूसी

हाल के दिनों में हनी ट्रैप की घटनाएं बढ़ी हैं. (सांकेतिक तस्वीर)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम ने विदेश मंत्रालय में तैनात एक ड्राइवर को जासूसी के आरोप में गिरफ्तार किया है. सूत्रों के मुताबिक आरोपी ड्राइवर पाकिस्तान से जुड़े एक शख्स को गोपनीय दस्तावेज मुहैया कराता था. ड्राइवर को शुक्रवार को जवाहरलाल नेहरू भवन से गिरफ्तार किया गया. 

आरोपी ड्राइवर पाकिस्तान में बैठे एक शख्स को राष्ट्रीय सुरक्षा से संबंधित गोपनीय और संवेदनशील जानकारियां भेज रहा था. सूत्रों के मुताबिक ड्राइवर को पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी इंटर-सर्विसेस इंटेलिजेंस (ISI) की एक जासूस ने फंसाया था.

Honeytrap: दिल्ली के क्रिकेटर से डेटिंग ऐप पर दोस्ती की, सेक्स के लिए बुलाया, फिर किया ब्लैकमेल

हुस्न के जाल में फंसा स्टाफ!

ड्राइवर यह समझ ही नहीं पाया कि जिससे वह बात कर रहा है, वह दुश्मन देश की जासूस है. पुलिस ने पूरे प्रकरण को लेकर कहा है कि यह राष्ट्रीय सुरक्षा का मामला है, इसलिए ज्यादा जानकारी नहीं दे सकते हैं.

Honey Trap में फंसा सेना का जवान, पाकिस्तानी एजेंट को दिए संवेदनशील दस्तावेज, अरेस्ट

हनीट्रैप का शिकार हो रहे हैं मासूम लोग

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स के जरिए पाकिस्तान में बैठी खुफिया एजेंसिया भारतीयों को निशाना बना रही हैं. भारतीय जवानों, मंत्रालयों में काम करने वाले लोगों और संवेदनशील विभागों में तैनात लोगों पर उनकी नजरें हैं. हाल के दिनों में सेना में तैनात जवानों के भी हनी ट्रैप में फंसने की खबरें सामने आईं हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement