Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

दिल्ली के इस इलाके में घुसा तेंदुआ, CCTV वीडियो में दिखने पर हर तरफ मचा हड़कंप

Leopard in Delhi News: दिल्ली के एक हाई प्रोफाइल इलाके में तेंदुआ घुस जाने की वजह से अफरातफरी मच गई. सूचना मिलते ही दिल्ली पुलिस और अधिकारी तुरंत हरकत में आ गए.

दिल्ली के इस इलाके में घुसा तेंदुआ, CCTV वीडियो में दिखने पर हर तरफ मचा हड़कंप

Leopard Delhi News Hindi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: देश के कई इलाकों में तेंदुआ घुस जाने की खबर आपने कई बार सुनी होगी. अब देश की राजधानी दिल्ली से भी एक ऐसी खबर सामने आई है. दिल्ली के एक हाई प्रोफाइल इलाके सैनिक फार्म में तेंदुआ के घुस जाने अफरातफरी मच गई. इसकी सूचना दिल्ली पुलिस और वन विभाग को दी गई. तेंदुआ को पकड़ने के लिए 40 लोगों की टीम लगाई गई है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दिल्ली के सैनिक फार्म इलाके में शनिवार को तेंदुआ देखा गया. तेंदुए को देखते ही इलाके में हड़कंप मच गया. इसके बाद दिल्ली पुलिस और वन विभाग को इसकी जानकारी दी गई. इस इलाके में हाई प्रोफाइल लोगों के रहने की वजह से दिल्ली पुलिस, वन विभाग और वाइल्डलाइफ की टीम एक्टिव हो गई. 

 

तेंदुए की खोज में लगी 40 लोगों की टीम

तेंदुए को पकड़ने के लिए 40 लोगों की टीम लगाई गई है लेकिन अभी तक वह हाथ नहीं लगा है. सोशल मीडिया पर भी सैनिक फार्म की सड़कों पर टहलते हुए तेंदुए के कई वीडियो भी वायरल हुए हैं. बताया जा रहा है कि सैनिक फार्म में नजर आने के बाद तेंदुआ पास के जंगली इलाके में घुस गया. वन विभाग के अधिकारियों ने तेंदुए को पकड़ने के लिए जाल बिछाया हुआ है. 

तेंदुए के घुसने से बढ़ा खतरा

आबादी वाले इलाके में तेंदुआ नजर आने से खतरा पैदा हो गया है. ऐसे में लोगों को कई तरह की चिंता सता रही है. वन विभाग के कर्मचारियों ने बताया कि हम लोगों में से कई लोगों ने तेंदुए को देखा है. वह हमारे पीछे भागा था लेकिन मैं आगे की तरफ दौड़ता हुआ निकल गया था. इसके साथ उन्होंने बताया कि पुलिस, वन विभाग की टीम में तेंदुए को पकड़ने की कोशिश कर रही हैं. वन विभाग का अंदाजा है कि तेंदुए का वजन 80 से 90 किलो हो सकता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement