Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Prince Tewatia Murder: देश की सबसे सुरक्षित जेल में गैंगवार, तिहाड़ में गैंगस्टर प्रिंस तेवतिया की चाकुओं से गोदकर हत्या

Prince Tewatia Murder: तिहाड़ जेल के सेल नंबर-3 में गैंगस्टर प्रिंस तेवतिया पर और उनके साथियों पर हमला किया गया था.

Prince Tewatia Murder: देश की सबसे सुरक्षित जेल में गैंगवार, तिहाड़ में गैंगस्टर प्रिंस तेवतिया की चाकुओं से गोदकर हत्या

Tihar Jail Prince Tewatia Murder

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: दिल्ली की तिहाड़ जेल में एक बार फिर गैंगवार की घटना सामने आई है. गैंगस्टर प्रिंस तेवतिया (Prince Tewatia) की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई है. तिहाड जेल के सेल नंबर 3 में शुक्रवार करीब 5 बजे गैंगवार हुआ. इसमें प्रिंस तेवतिया समेत 5 कैदी घायल हुए. जिन्हें गंभीर हालत में दीन दयाल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने प्रिंस तेवितिया को मृत घोषित कर दिया.

दिल्ली पुलिस ने बताया कि गैंगस्टर प्रिंस तेवतिया पर चाकुओं से हमला किया गया था. उसे 5 से 7 बार चाकू मारा गया था. तेवतिया लॉरेंस बिश्नोई गैंग का अहम सदस्य था. घटना की जानकारी मिलते ही पूरे तिहाड़ में अलर्ट घोषित कर दिया गया है.

तेवतिया पर 18 से ज्यादा मामले थे दर्ज
मृतक गैंगस्टर प्रिंस तेवतिया पर दिल्ली के विभिन्न थानों में कातिलाना हमले, जबरन वसूली समेत 18 से अधिक संगीन मामले दर्ज थे. बताया जा रहा है कि कुछ समय पहले टॉप मोस्ट वांटेड गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और दिल्ली का दाऊद कहे जाने वाला टॉप बदमाश हाशिम बाबा के साथी प्रिंस तिवतिया का जेल में रोहित चौधरी गैंग से झगड़ा हुआ था. इसी बात को लेकर शुक्रवार को जेल नंबर 3 में दोनों गुट भिड़ गए.

ये भी पढ़ें- सिसोदिया के बाद अब केजरीवाल का नंबर, शराब घोटाला मामले में CBI ने भेजा समन, 16 अप्रैल को बुलाया

तेवतिया के ऊपर 7 से 8 बार धारधार हथियार से वार किया गया था. सूचना के बाद तिहाड़ प्रशासन ने तुरंत घायलों को डीडीयू अस्पताल में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान प्रिंस तेवतिया की मौत हो गई. फिलहाल हरि नगर थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement