Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

डेट पर गए युवक को पहले लड़की ने मारा थप्पड़ फिर रेस्टोरेंट मालिक ने की गंदी हरकत, जानिए पूरा मामला

Delhi Crime News: पुलिस ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़ित का अभी भी अस्पताल में इलाज चल रहा है.

डेट पर गए युवक को पहले लड़की ने मारा थप्पड़ फिर रेस्टोरेंट मालिक ने की गंदी हरकत, जानिए पूरा मामला

Delhi Crime News Hindi Today

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: देश की राजधानी दिल्ली के प्रीत विहार इलाके से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक रेस्टोरेंट में डेट पर गए लड़के को पहले लड़की ने थप्पड़ मारा. जिसके बाद उसका रेस्टोरेंट मालिक से भी विवाद हो गया. रेस्टोरेंट मालिक और 2 बाउंसर ने युवक की पिटाई की. युवक के साथ रेस्टोरेंट मालिक और बाउंसर ने गंदी हरकत भी की. आइए जानते हैं कि पूरा मामला क्या है? 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मयूर विहार का रहने वाला एक युवक एक निजी कंपनी में नौकरी करता है. कुछ दिन पहले ही एक डेटिंग एप पर एक महिला से बातचीत शुरू हुई थी. जिसके बाद वह महिला से मिलने प्रीत विहार के एक रेस्टोरेंट पहुंचा था. खाना पीना खाने के बाद 2600 रुपए का बिल आया. युवक ने कर्मचारियों से बिल अधिक होने की बात कही.

यह भी पढ़ें: Nuh Violence: नूंह में महिला जज ने देखा हिंसा का तांडव, दंगाइयों ने जलाई कार, 3 साल की बेटी संग ऐसे बचाई जान

लड़की ने युवक को मारा थप्पड़

युवक का आरोप है कि उस दौरान रेस्टोरेंट के कर्मचारियों के साथ बदसलूकी करने लगे. इस बीच लड़की ने युवक को थप्पड़ मार दिया. इसके बाद रेस्टोरेंट कर्मचारियों ने युवक को पीटना शुरू कर दिया. कुछ देर में ही युवक को रेस्टोरेंट मालिक और बाउंसर कार में बैठाकर  मुरादाबाद लेकर चले गए. जहां युवक के साथ दोनों ने गंदी हरकतें की.

यह भी पढ़ें: Nuh Violence: हिंदू नहीं मुस्लिम था नूंह दंगे में शहीद होमगार्ड नीरज, परिवार है धार्मिक सौहार्द की मिसाल


होश आने के बाद युवक ने दर्ज कराई शिकायत

युवक ने बताया कि पैसे ना दे पाने के बाद होटल मालिक ने पिटाई के साथ आठ हजार रुपए और मोबाइल छीन लिया. वारदात के बाद पीड़ित को विवेकानंद कॉलेज के पास छोड़कर फरार हो गए. इस घटना की जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और युवक को अस्पताल में भर्ती कराया. 2 दिन के बाद होश आने पर पीड़ित ने रेस्टोरेंट मालिक विक्की और उसके दो डांसरों के खिलाफ कई धाराओं में प्राथमिकी दर्ज की. पुलिस ने मलिक और दोनों बाउंसर गिरफ्तार कर लिया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement